The miscreants fired on the policemen, see what happened then
The miscreants fired on the policemen, see what happened then

The miscreants fired on the policemen, see what happened then

बदमाशों ने की पुलिसकर्मियों पर फायरिंग, देखें फिर क्या हुआ

चंडीगढ़। हरियाणा के झज्जर शहर में बदमाशों ने पुलिसकर्मियों पर ही फायरिंग कर दी। मिली जानकारी के अनुसार, झज्जर सिटी पुलिस के एएसआई सतपाल, ईएचसी राजकुमार, कॉन्स्टेबल नरेश, सुनील व जिप्सी के चालक सिपाही संजय गुरुवार रात बादली रोड स्थित कुलदीप चौक पर नाका लगाकर छोटे वाहनों की जांच कर रहे थे। रात करीब पौने 2 बजे झज्जर की तरफ से एक संदिग्ध स्विफ्ट गाड़ी आती दिखाई दी, जिसमें कुछ युवक बैठे हुए थे।

नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों ने कार को रूकने का इशारा किया, लेकिन कार सवार बदमाशों ने कार रोकने की बजाय नाके पर तैनात पुलिसकर्मियों पर ही गाड़ी चढ़ाने का प्रयास किया। बदमाश कार लेकर बादली रोड की तरफ भागने लगे तो पुलिस ने भी उनका पीछा शुरू कर दिया। इस बीच कार में पिछली सीट पर बैठे दो युवकों ने दोनों साइड से पुलिसकर्मियों पर दनादन फायर किए।

पुलिसकर्मियों ने खुद का बचाव करते हुए अपनी गाड़ी को धीमा किया तो बदमाश बादली रोड पर बाइपास पर चढ़ गए और फिर सीधे रोहतक की तरफ भाग गए। इसी दौरान पुलिस ने कंट्रोल रूम पर वीटी कराकर इलाके में नाकाबंदी भी कराई, लेकिन बदमाश हत्थे नहीं चढ़े। पुलिसकर्मियों पर फायरिंग और गाड़ी चढ़ाने की सूचना पुलिस के आला अफसरों को दी गई।

झज्जर शहर थाना में अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कराया गया। पुलिस की मानें तो कार में सवार बदमाश किसी वारदात को अंजाम देने की फिराक में थे। इसी बीच बदमाशों का पुलिस के साथ सामना हो गया। पुलिस अब गाड़ी के रजिस्ट्रेशन नंबर के आधार पर बदमाशों को दबोचने की कोशिश कर रही है।