PRO's body found in car in Panipat
Panipat-PRO

PRO's body found in car in Panipat

पानीपत में कार में मिला पीआरओ का शव, देखें पूरा मामला

पानीपत। पानीपत जिले के गांव गांजबड़ के पास कार में करनाल के 2 अस्पतालों के पब्लिक रिलेशन अफसर (पीआरओ) का शव मिला है। नाक से खून बह रहा था। कंधे पर चोट के निशान हैं। परिजनों ने हत्या की आशंका जताई है।

हालांकि अब तक पोस्टमार्टम नहीं हुआ है, लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चलेगा कि हत्या की गई या कुछ और वजह थी। सदर थाना पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है। मृतक दो बेटों व एक बेटी का पिता था। वह चार भाइयों में तीसरे नंबर पर था। करनाल के गांव संगोही निवासी 45 वर्षीय सुरेंद्र शर्मा रविवार को घर से निकले थे। वह करनाल के टैगोर व पार्क अस्पताल के लिए काम करते थे। करनाल के सोनू की गाड़ी लेकर निकले। शाम तक घर नहीं आए तो परिजनों ने फोन किया। घंटी बजती रही, लेकिन उन्होंने फोन नहीं उठाया।

परिजनों को अनहोनी की आशंका हुई तो वे उनकी तलाश में निकल पड़े। सोमवार सुबह उन्हें पानीपत पुलिस से सूचना मिली की सुरेंद्र शर्मा का शव कार में है। डायल 112 की जिप्सी गांजबड़ के पास गश्त कर रही थी। पुलिस ने सुनसान जगह पर कार देखी।

पास जाकर देखा तो वहां सुरेंद्र शर्मा बेसुध थे। जांच करने पर पता चला कि उनकी मौत हो चुकी है। कार के नंबर से इसके मालिक का पता चला। इसके माध्यम से सुरेंद्र शर्मा की पहचान हो सकी। पुलिस टीम जब कार के पास पहुंची तो उस समय इंजन चल रहा था। गाड़ी के चारों इंडिकेटर ऑन थे।