One farmer killed in Jind, another serious
Farmer-in-jind

One farmer killed in Jind, another serious

जींद में एक किसान की हत्या, दूसरा गंभीर, देखें कैसे हुई वारदात

जींद। खेत में सो रहे दो व्यक्तियों पर अज्ञात लोगों ने तेजधार हथियारों से हमला कर दिया, जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और दूसरा गंभीर रूप से घायल हो गया।  घटना हरियाणा के जींद के गांव काकड़ौद में हुई। घटना की सूचना मिलते ही उचाना थाना पुलिस मौके पहुंच गई और घटनास्थल का मुआयना किया। घायल व्यक्ति को नागरिक अस्पताल में ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।

मिली जानकारी के अनुसार गांव काकड़ौद निवासी जोगेंद्र (55) तथा नसीब (50) दोनों नंबरदार धर्मबीर के मखंड रोड पर खेत में बने कमरे के बाहर सोए हुए थे। बीती रात अज्ञात लोगों ने दोनों पर तेजधार हथियारों से हमला कर दिया। जिसमें जोगेंद्र की मौके पर ही मौत हो गई और नसीब गंभीर रूप से घायल हो गया।

जब किसान गुरुवार सुबह खेत में पहुंचे तो जोगेन्द्र तथा नसीब को खून से लथपथ हालात में देखा। जब उन्होंने ने पास जाकर देखा तो जोगेन्द्र की मौत हो चुकी थी और नसीब गंभीर रूप से घायल था। घटना की सूचना मिलते की काफी संख्या में ग्रामीण मौके पर पहुंच गए और पुलिस को सूचना दी। घायल नसीब को नागरिक अस्पताल ले जाया गया, जहां चिकित्सकों ने उसकी गंभीर हालात को देखते हुए हिसार रेफर कर दिया।

घटना की सूचना मिलते ही डीएसपी नर सिंह एफएसएल की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और घटना स्थल का मुआयना किया। फिलहाल दोनों पर हुए हमले के कारणों पर पता नहीं लग पाया है। पुलिस ने जोगेन्द्र के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल के शव गृह में भिजवा दिया है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।