हरियाणा के गुरुग्राम में प्रसाद के नाम पर भक्तों को पिला दी नशीली फ्रूटी, तबीयत बिगड़ी
हरियाणा के गुरुग्राम में प्रसाद के नाम पर भक्तों को पिला दी नशीली फ्रूटी

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रसाद के नाम पर भक्तों को पिला दी नशीली फ्रूटी, तबीयत बिगड़ी

हरियाणा के गुरुग्राम में प्रसाद के नाम पर भक्तों को पिला दी नशीली फ्रूटी, तबीयत बिगड़ी

गुरुग्राम। हरियाणा के गुरुग्राम जिले लोगों को फ्रूटी में नशीला पदार्थ मिला दिया गया. जिससे मेले में आए 28 लोगों की तबीयत बिगड़ गई. इन सभी को गुरुग्राम के सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया. इन 28 लोगों में 10 बच्चे भी शामिल हैं. फरुखनगर के मुबारिकपुर में माता का मेला लगा था. बीमार लोगों को कल देर रात सरकारी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जहां शुरुवाती इलाज के बाद सभी की हालात पहले से बेहतर हैं. वहीं गुरुग्राम पुलिस ने की मामले की तफ़्तीश शुरू कर दी है.
बता दें कि नवरात्रों के बाद मुबारकपुर में माता का मेला लगता है. इस मेले में राज्य के अलग- अलग जिले से लोग यहां पहुंचते हैं. बेहोश हुए लोगों में अधिकांश हरियाणा के जींद जिले से आए थे. देर रात जब यह लोग माता के दर्शन कर मंदिर के पास ही सो रहे थे तो उसी दौरान एक व्यक्ति ने इन लोगों को प्रसाद के रूप में फ्रूटी दे दी. लोगों ने जैसे ही फ्रूटी को पिया वह कुछ ही देर में सुध-बुध खो बैठे.

 देखे पूरा मामला 
इसके बाद एक के बाद एक सभी बेहोश होते चले गए. इसके बाद वहां मौजूद अन्य लोगों ने बिगड़ते हालातों के बीच सभी लोगों को अस्पताल में भर्ती कराया. फिलहाल सभी मरीज खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं. कुछ चश्मदीदों ने बताया कि जैसे ही लोगों ने प्रसाद पिया तो कई लोगों की अचानक तबीयत बिगड़ने लगी. कई को तो उल्टियां होने लगीं और वह बेसुध होते चले गए.

वहीं खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई है. पुलिस उस अज्ञात व्यक्ति के बारे में पता लगाने में जुटी है जिसने इस घटना को अंजाम दिया है. हालांकि अभी तक ना तो किसी का नाम सामने आया है और ना हीं भक्तों को नशीला पदार्थ की पिलाने की वजह सामने आ पाई