Brick merchant murdered in Rohtak
Brick merchant murdered in Rohtak

Brick merchant murdered in Rohtak

रोहतक में तूड़ी कारोबारी की ईंट मारकर हत्या

रोहतक। रोहतक में हिसार रोड स्थित बहुअकबरपुर गांव में  अज्ञात ने  निखिल के चाचा के सिर में ईंट मारकर हत्या की है। मृतक की पहचान नरेश उर्फ बिल्लू (44) के तौर पर हुई है। सुबह उसका शव लहूलुहान हालत में घर के बाहर चारपाई पर मिला। पुलिस ने मृतक के भतीजे के बयान पर अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज किया है।

पुलिस के मुताबिक बहुअकबरपुर निवासी निखिल ने दी शिकायत में बताया कि उसके पिता पांच भाई थे। चार की मौत हो चुकी है। चाचा नरेश उर्फ बिल्लू जिंदा बचे थे, जो तूड़ी बनाने का काम करते थे। शुक्रवार रात को चाचा नरेश प्लाट में अपने साथियों सुखचैन, धोनी, धर्म और ओमबीर निवासी बहुअकबरपुर के साथ बैठकर पार्टी कर रहा था। ओमबीर को छोडक़र सभी रात करीब 9 बजे खा पीकर अपने अपने घर चले गए। ओमबीर नरेश के साथ बैठा रहा। रात करीब 12 बजे बाहर शोर सुनाई दिया।

ओमबीर और नरेश आपस में लड़ रहे थे, फिर उसका चाचा अपनी चारपाई पर आकर लेट गया। ओमबीर चारपाई के पास जमीन पर लेट गया। वह भी अपने घर आकर सो गया। सुबह करीब सवा पांच बजे उठकर अपनी भैंसो को खोलकर दूसरी तरफ लेने के लिए आया तो उसने देखा कि नरेश के सिर पर काफी चोट लगी हुई थी। सिर व चेहरा खून से लथपथ था। पहले घर वालों को बताया, इसके बाद पुलिस हेल्प लाइन नंबर 112 पर सूचना दी। अज्ञात ने उसके चाचा के सिर में ईंट मारकर हत्या की है। पुलिस का कहना है कि अज्ञात के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर जांच पड़ताल की जा रही है। रात को पार्टी करने वालों से भी पूछताछ की जाएगी।