Accident happened in race to overtake roadways, 6 passengers injured
Accident happened in race to overtake roadways, 6 passengers injured

Accident happened in race to overtake roadways, 6 passengers injured

रोडवेज से आगे निकलने की होड़ में हुआ हादसा, 6 यात्री घायल

सफीदों। हरियाणा के जींद के सफीदों में बाइपास प्राइवेट बस और सीमेंट कंटेनर की टक्कर हो गई। बताया गया है कि सहकारी समिति की बस मंगलवार को पानीपत से जींद आ रहा थी। उसी दौरान सफीदों में बाइपास के निकट आगे चल रही रोडवेज़ बस को ओवर टेक करने के चक्कर में प्राइवेट बस की सामने से आ रहे सीमेंट कंटेनर से उसकी टक्कर हो गई। बस में सवार यात्रियों में अफरा तफरी मच गई। आसपास के राहगीरों ने बस में सवार यात्रियों को बाहर निकाला। टक्कर के बाद प्राइवेट बस चालक मौके से फरार हो गया  

प्राइवेट बस चालक द्वारा रोडवेज बस को ओवर टेक करते समय यह हादसा हुआ। इसके चलते सामने से आ रहे सीमेंट कंटेनर से उसकी टक्कर हो गई। हादसे में 6-7 यात्रियों को चोटें आई हैं। हादसे के बाद प्राइवेट बस चालक बस को मौके पर ही छोड कर फरार हो गया। शहर थाना सफीदों पुलिस मामले की जांच कर रही है।

प्राइवेट की सीमेंट कंटेनर से भिडंत में बस में बैठे आधा दर्जन यात्री घायल हो गए। यात्रियों ने आरोप लगाया कि रोडवेज बस को देखते ही चालक ने स्पीड से बस भगाई और सामने से आ रहे कंटेनर से भिंडत हो गई। वहीं सीमेंट कंटेनर चालक तरनतारन पंजाब निवासी बिजेंद्र ने बताया कि प्राइवेट बस चालक रोडवेज बस को ओवर टेक कर तेजी से आई, इससे पहले वह कंटेनर को रोक पाता बस ने टक्कर मार दी। घटना की सूचना पाकर शहर थाना प्रभारी सुरेश कुमार मौके पर पहुंच गए और घटनास्थल का मुआयना किया।