चेले ही निकले पुजारी के हत्यारे, नशे के लिए सौ रुपये न देने पर चाकू से गोद डाला..रातभर जंगल में छिपे रहे
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

चेले ही निकले पुजारी के हत्यारे, नशे के लिए सौ रुपये न देने पर चाकू से गोद डाला..रातभर जंगल में छिपे रहे

Moradabad Priest Murder Case

Moradabad Priest Murder Case

Moradabad Priest Murder Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक पुजारी की उन्ही के चेलों ने सिर्फ 300 रुपये के लिए हत्या कर दी. मंदिर के पुजारी के पास अक्सर उनके चेले जाया करते थे और पुजारी की सेवा भी करते थे. इसके बदले में पुजारी उन्हें कभी-कभार पैसे दे दिया करते थे. गुरुवार को भी चेले मंदिर में पहुंचे और पुजारी की सेवा की. इसके बाद उन्होंने पैसों की मांग की लेकिन पुजारी ने देने से इनकार कर दिया तो दोनों चेलों ने पुजारी पर धारदार हथियार से हमला कर दिया.

जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला मुरादाबाद जिले के सिविल लाइन थाना के भटवाली गांव का है. यहां नदी किनारे करीब 200 साल पुराना मंदिर बना हुआ है. इस मंदिर की पूजा मुन्नालाल पुरी किया करते थे. करीब 12 साल पहले ही मुन्नालाल पुरी बरेली से आकर यहां बस गए थे और तभी से यहीं रह रहे थे. उनकी सेवा करने के लिए मंदिर में अक्सर संजय और बंटी नाम के दो चेले आते थे. वह आए दिन उनका काम करते थे और उसके बदले में पुजारी उन्हें कुछ पैसे देते थे.

करने लगे थे नशा

पुलिस को जांच में पता चला कि दोनों चेले पुजारी से पैसे लेकर जाते और नशा करते. इस बात की भनक पुजारी को लग गई थी इसलिए गुरुवार को उन्होंने पैसे देने से इनकार कर दिया. बस इसी बात से दोनों भड़क गए और पुजारी पर हमला कर दिया. एक के बाद एक कई बरा चाकू से गोदकर पुजारी की हत्या की गई है. पुलिस ने दोनों आरोपियों की शिनाख्त कर गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में दोनों ने अपने जुर्म कबूल कर लिया है.

मालिश की फिर बनाया खाना

पुलिस की जांच में पता चला है कि दोनों चेलों ने पुजारी के घर में पहले उनके लिए भोजन बनाया और पुजारी की मालिश भी की. इसी दौरान उन्हें नशे की तलब उठी. उन्होंने नशे की तलब को शांत करने के लिए पुजारी से कुछ पैसे मांगे. पुजारी ने नहीं दिए तो उनकी हत्या कर दी.

यह पढ़ें:

घातक हथियार, ब्लैक कैट कमांडोज और बख्तरबंद गाड़ियां... अभेद्य किले में तब्दील हुई अयोध्या, बाहरी लोगों की NO ENTRY

नहर में कार गिरने से बड़ा हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 4 युवकों की हुई मौत

अरणिमंथन से प्रकट हुई अग्नि, नवकुण्डों में हुई स्थापित, जानें 20 जनवरी के अनुष्ठान का पूरा शेड्यूल