नहर में कार गिरने से बड़ा हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 4 युवकों की हुई मौत
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

नहर में कार गिरने से बड़ा हादसा, शादी समारोह से लौट रहे 4 युवकों की हुई मौत

Agra Accident News

Agra Accident News

Agra Accident News: उत्तर प्रदेश के आगरा में शुक्रवार देर रात एक भीषण हादसा हो गया, जिसमें एक कार मुड़ते समय अनियंत्रित होकर नहर में गई. कार में सवार चार लोगों की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज अस्पताल में चल रहा है. अर्टिगा कार में सवार सभी लोग शादी समारोह में शामिल होकर वापस लौट रहे थे.

जानकारी के मुताबिक कार जैसे ही नहर के पास पहुंची तो टर्न लेने के दौरान अनियंत्रित हो गई और नहर में जाकर गिरी. हादसा के वक्त आसपास के लोग मौके पर इकट्ठा हो गए और पुलिस को आनन-फानन में बुलाकर रेस्क्यू किया गया. बुरी तरह क्षतिग्रस्त कार में लहूलुहान हालत में लोगों को बाहर निकाला गया और अस्पताल पहुंचाया गया.

अस्पताल में डॉक्टरों ने चार लोगों को मृत घोषित कर दिया. वहीं दो अन्य गंभीर रूप से घायल हैं, जिनका इलाज जारी है. मृतकों के नाम मनीष, जितेंद्र, विनोद और शैलेंद्र हैं. दुर्घटना में घायल आदित्य और योगेश को इलाज के लिए आईसीयू में भर्ती किया गया है. कार दुर्घटना में घायल योगेश की हालत गंभीर बताई जा रही है. कार में सवार सभी लोग शमशाबाद के पास गली मोहनलाल के रहने वाले बताए गए हैं.

हादसे की सूचना पुलिस ने मृतकों और घायलों के परिजनों को दे दी है. सूचना पाकर पीड़ित परिवार अस्पताल पहुंच गए हैं. वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

यह पढ़ें:

राममंदिर उद्घाटन से पहले अयोध्या में तीन संदिग्धों को पकड़ा गया, पूछताछ में जुटी ATS

मुरादाबाद में पुजारी की गला काटकर हत्या, इस हालत में मिला शव

कड़ाके की ठंड में बच्चों को राहत, इन जिलों में 22 जनवरी तक बंद रहेंगे स्कूल