राममंदिर उद्घाटन से पहले अयोध्या में तीन संदिग्धों को पकड़ा गया, पूछताछ में जुटी ATS
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

राममंदिर उद्घाटन से पहले अयोध्या में तीन संदिग्धों को पकड़ा गया, पूछताछ में जुटी ATS

Ram Mandir Ayodhya News

Ram Mandir Ayodhya News

Ram Mandir Ayodhya News: अयोध्या में 22 जनवरी को राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा होने जा रही है. इसे लेकर तैयारियां जोरों शोरों पर हैं. इस बीच कनाडा में मारे गए सुक्खा दुनके और अर्श डाला गैंग के तीन संदिग्धों को अयोध्या से पकड़ा गया है. 

सूत्रों का कहना है कि उत्तर प्रदेश एटीएस ने अयोध्या से सुक्खा दुनके गैंग से जुड़े धर्मवीर और उसके साथी को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू कर दी है. यूपी एटीएस के साथ इंटेलिजेंस की एक टीम तीनों संदिग्धों से पूछताछ कर रही है.

बताया जा रहा है कि धर्मवीर राजस्थान के सीकर का रहने वाला है. बता दें कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) ने अर्श डाला को वॉन्टेड घोषित कर रखा है. वहीं, भारत सरकार ने उसे आतंकी घोषित किया हुआ है.

अयोध्या के कानून एवं व्यवस्था के डीजी ने बताया कि राज्य सरकार एवं पुलिस मुख्यालय के निर्देशों पर चलाए जा रहे चेकिंग अभियान में तीन संदिग्धों को हिरासत में लिया गया है. इन संदिग्धों से पूछताछ चल रही है. 

कनाडा के पॉश इलाके में रहता था सुक्खा

पिछले साल अर्श डाला के राइट हैंड माने जाने वाले जिस सुखदूल सिंह सुक्खा की हत्या हुई है, वह कनाडा के पॉश इलाके की कोठी में रहता था. जिस फ्लैट में सुखदूल रहता था और फ्लैट में सुखदूल को घर में घुसकर गोली मारी गई, वो कनाडा के Winnipeg सिटी में Hazelton Drive इलाका है, जहां 20 सितंबर को हत्याकांड को अंजाम दिया गया.  

सुक्खा के साथ अर्श डाला भी था टारगेट

सूत्रों की मानें तो हमलावरों के निशाने पर अर्श डाला भी था, लेकिन वो उस वक्त कोठी में नहीं था. जांच एजेंसियों के मुताबिक, इस कोठी के फ्लैट नंबर 230 में सुक्खा रहता था. यहां सुक्खा से मिलने कई लोग लक्जरी गाड़ियों में आते थे, वो लोग कौन थे ये एक राज है. अर्श डाला फिलहाल कनाडा में ही मौजूद है और पाकिस्तानी खुफिया एजेंसी के इशारे पर काम कर रहा है.

यह पढ़ें:

22 जनवरी को पूरे उत्तर प्रदेश में बंद रहेंगी मांस-मदिरा की दुकानें, जारी हुआ आदेश

गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया चन्दौली, मुठभेड़ में 8 बदमाशों को लगी गोली, दिन में रैकी कर रात में घटना को देते थे अंजाम

कानपुर IIT में PHD की छात्रा ने लगाई फांसी, 30 दिनों में 3 छात्रों ने किया सुसाइड