Punjab CM

Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos: पलक मुच्छल और मिथुन हुए एक दुसरे के, बंध गए शादी के जोड़े में, देखिये पूरी खबर

Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos

Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos

Palak Muchhal Mithoon Wedding Photos: मशहूर सिंगर पलक मुच्छल और संगीतकार(Singer) मिथुन शादी के बंधन में बंध गए हैं। दोनों ने एक निजी समारोह(Celebration) में करीबी लोगों के बीच सात फेरे लिए। इस शादी से पहले दोनों एक दूसरे को लंबे समय तक डेट कर चुके हैं। समारोह(Celebration) बेहद साधारण तरीके से संपन्न हुआ। शादी के बाद अब दोनों ने फिल्म और म्यूजिक इंडस्ट्री से जुड़े सिलेब्रिटीज के लिए ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन पार्टी दी है.

यह पढ़ें: Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: फीकी रही फोन भूत की रिलीजिंग, कमाए बस इतने

दोनों के रिसेप्शन में कई बड़ी हस्तियां शामिल हुई हैं. इस समारोह में सोनू निगम और जावेद अली अपने परिवार के साथ पहुंचे। उनके अलावा रुबीना दिलाइक, अभिनव शुक्ला, क्रिकेटर स्मृति मंदाना, सिंगर कैलाश खेर, मनोज मुंतशिर, नीति मोहन, पार्थ समथान, रश्मि देसाई, अरमान मलिक और भूषण कुमार भी नए जोड़े को बधाई देने पहुंचे। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक शादी के रिसेप्शन में सलमान खान और जैकी श्रॉफ, हिमेश रेशमिया और एआर रहमान जैसे दिग्गज कलाकारों को भी इनवाइट किया गया है.

यह पढ़ें: Mili Box Office Collection Day 2: जाह्नवी कपूर की फिल्म का एक करोड़ कमाने तक निकल गया तेल, जानिए

बता दें कि शादी के बाद पलक ने अपनी और मिथुन की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में दोनों की जोड़ी कमाल की लग रही है. पलक ने इस पोस्ट के साथ एक रोमांटिक कैप्शन भी दिया है। उन्होंने लिखा, 'आज हम दोनों हमेशा के लिए एक हो गए हैं।' इन तस्वीरों पर फैंस के साथ-साथ सेलेब्स भी दोनों को बधाई दे रहे हैं.

वर्क फ्रंट की बात करें तो पलक मुच्छल अब तक कई बॉलीवुड फिल्मों के गानों में अपनी जादुई आवाज दे चुकी हैं। वहीं मिथुन ने बतौर संगीतकार इंडस्ट्री में काफी नाम कमाया है। उन्होंने दर्जनों ऐसे गानों की रचना की है जिन्हें लोग आज भी सुनना पसंद करते हैं.