Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: फीकी रही फोन भूत की रिलीजिंग, कमाए बस इतने करोड़

Punjab CM

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: फीकी रही फोन भूत की रिलीजिंग, कमाए बस इतने करोड़

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1

Phone Bhoot Box Office Collection Day 1

नई दिल्ली: Phone Bhoot Box Office Collection Day 1: कैटरीना कैफ की फिल्म 'फोन भूत' इस शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. फिल्म को सोशल मीडिया और आलोचकों से अच्छी समीक्षा मिली, बावजूद इसके 'फोन भूत' ने पहले दिन बहुत खराब प्रदर्शन किया। इस फिल्म में कैटरीना के साथ ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। हालांकि पहले दिन फिल्म देखकर बाहर आए दर्शकों ने इसे पूरा पैसा बताया था।

यह पढ़ें: 2020 Dehli: दिल्ली दंगे पर बनने जा रही है यह फिल्म, पर्दे पर दिखेगा CAA और NRC प्रोटेस्ट

फीका 'फोन भूत'

'फोन भूत' 1400 स्क्रीन्स पर रिलीज हुई थी, जिसे कंजर्वेटिव रिलीज भी कहा जा सकता है। लेकिन इतनी स्क्रीन मिलने के बाद भी फिल्म की ऑक्यूपेंसी पहले दिन सिर्फ 10-12 फीसदी के आसपास ही है. पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, 'फोन भूत' ने पहले दिन सिनेमाघरों में 1.75 से 2.25 करोड़ के बीच कमाई की है (आंकड़े शुरुआती हैं, इसमें बदलाव संभव है).

'मिली-डबल एक्सल' से टक्कर

फोन भूत के साथ ही 4 नवंबर को सिनेमा में दो और फिल्में रिलीज हुईं। जाह्नवी कपूर की 'मिली' और सोनाक्षी सिन्हा-हुमा कुरैशी की 'डबल एक्सेल'। इन दोनों फिल्मों का प्रदर्शन कैटरीना की फिल्म से भी खराब रहा है। मिली और डबल एक्सेल दोनों ने मिलकर 1 करोड़ के करीब कमाई की है।

यह पढ़ें: Mukhbir - The Story of a Spy फिल्म की कास्ट पहुंची अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और वाघा बॉर्डर, जहां पर

हॉरर कॉमेडी में पहला हाथ आजमाया

फोन भूत के जरिए कैटरीना कैफ पहली बार हॉरर कॉमेडी जॉनर में नजर आई हैं। कंटेंट की बात करें तो यह फिल्म अच्छा कर सकती है लेकिन इसके साथ जो सबसे बड़ी कमी नजर आती है वह है फेस वैल्यू। शनिवार और रविवार को फिल्म का कारोबार भले ही चढ़ जाए और वीकेंड पर यह अच्छा प्रदर्शन करेगी लेकिन इसका पहले दिन का कलेक्शन काफी निराशाजनक नजर आ रहा है.

शीर्ष पर बनी हुई 'कांतारा'

इस हफ्ते हिंदी में डब की गई कन्नड़ फिल्म 'कांतारा' बॉलीवुड की पिछली दोनों रिलीज 'राम सेतु' और 'थैंक गॉड' से बेहतर कारोबार करती नजर आई। इसी के साथ आपको बता दें कि बॉलीवुड के लिए अगला हफ्ता और भी मुश्किल होने वाला है क्योंकि हॉलीवुड की 'ब्लैक पैंथर: वकंडा फॉरएवर' रिलीज हो रही है. हो सकता है कि 'ब्लैक पैंथर 2' का असर बॉलीवुड की आने वाली फिल्मों 'दृश्यम 2' और 'भेदिया' के कलेक्शन पर भी पड़े।