Mukhbir - The Story of a Spy फिल्म की कास्ट पहुंची अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और वाघा बॉर्डर, जहां पर वेब सीरीज का एक हिस्सा किया गया Shoot 

Punjab CM

Mukhbir - The Story of a Spy फिल्म की कास्ट पहुंची अमृतसर के स्वर्ण मंदिर और वाघा बॉर्डर, जहां पर वेब सीरीज का एक हिस्सा किया गया Shoot 

Mukhbir - The Story of a Spy visited Amritsar Vagha Border and Golden Temple

Mukhbir - The Story of a Spy visited Amritsar Vagha Border and Golden Temple for promotion

भारत के नए सबसे बड़े वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म ZEE5 ने अपनी आगामी जासूसी थ्रिलर वेब सीरीज़ 'मुखबीर- द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' (Mukhbir - The Story of a Spy) का ट्रेलर लॉन्च किया। शिवम नायर और जयप्रद देसाई द्वारा निर्देशित, 'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' पाकिस्तान में भारत के गुप्त एजेंट की एक प्रेरक कहानी है, जो देश को बचाने और युद्ध को अपने देश के पक्ष में करने के लिए मौके पर पहुंचा। ज़ैन खान दुर्रानी, ​​​​प्रकाश राज, आदिल हुसैन, बरखा बिष्ट, जोया अफरोज, हर्ष छाया, सत्यदीप मिश्रा और करण ओबेरॉय के शक्तिशाली प्रदर्शन से प्रेरित, 8-एपिसोडिक सीरीज़ 11 नवंबर 2022 से ZEE5 पर स्ट्रीम होगी। विक्टर टैंगो एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित, यह सीरीज़ उन गुमनाम नायकों को एक श्रद्धांजलि है जो छाया में रहते हैं और देश की सुरक्षा के लिए अपना जीवन देते हैं।

ट्रेलर लिंक– 


वेब सीरीज के कलाकार और टीम, जिनमें अभिनेता प्रकाश राज, आदिल हुसैन और बरखा बिष्ट शामिल हैं। निर्देशक शिवम नायर और जयप्रद देसाई और निर्माता वैभव मोदी, 'मुखबीर - द स्टोरी ऑफ ए स्पाई' के ट्रेलर लॉन्च के लिए अमृतसर गए और उसके बाद कलाकारों ने लॉन्च से पहले आशीर्वाद लेने के लिए स्वर्ण मंदिर (Golden Temple) पहुंच कर माथा टेका। इसी दौरान टीम ने वाघा बॉर्डर का भी दौरा किया और सेना के अधिकारियों को उनकी निस्वार्थ नौकरी के लिए सलाम किया।

प्रमोशन के बाद, Film की टीम ने अमृतसर में सेना छावनी का दौरा किया और सैनिकों के मनोबल को बढ़ाने और उन्हें धन्यवाद देने के मिशन के साथ लोकप्रिय गायक अमेया डाबली के सहयोग से एक विशेष संगीत समारोह आयोजित करके भारतीय सशस्त्र बलों को श्रद्धांजलि अर्पित की। निर्देशक शिवम नायर की वेब सीरीज Mukhbir - The Story of a Spy, 11 नवंबर 2022 से विशेष रूप से ZEE5 पर प्रीमियर के लिए तैयार है।