Kanpur में भीषण सड़क हादसा! स्कूली बच्चों से भरी वैन को ट्रक ने रौंदा, एक छात्र की मौत, आधा दर्जन घायल
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

Kanpur में भीषण सड़क हादसा! स्कूली बच्चों से भरी वैन को ट्रक ने रौंदा, एक छात्र की मौत, आधा दर्जन घायल

Horrific road accident in Kanpur

Horrific road accident in Kanpur

बिल्हौर। Horrific road accident in Kanpur: उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बिल्हौर के अरौल थाना क्षेत्र के सरैया गांव के सामने जीपीआरडी कालेज की वैन में ट्रक ने टक्कर मार दी। घटना में आकिन गांव निवासी यश तिवारी पुत्र आलोक तिवारी की मौत हो गई जबकि नौ बच्चे गंभीर रूप से घायल हो गए।

सभी घायलों को कानपुर के लाला लाजपत राय (एलएलआर) अस्पताल रेफर किया गया है। यहां इनकी हालत गंभीर है। घटना को लेकर स्कूली वाहनों की सुरक्षा को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं।

प्राप्त जानकारी के अनुसार, चलती स्कूल वैन में पीछे से लोडर ने टक्कर मार दी, जिससे अनियंत्रित होकर स्कूली वैन आगे खड़े ट्रक से जा भिड़ी।

यह पढ़ें:

सोनाक्षी सिन्हा के नाम पर लाखों रुपये की धोखाधड़ी का मामला, 3 लोगों के खिलाफ कुर्की का आदेश

हार्ट अटैक से पत्नी की मौत, सदमे में पति ने भी तोड़ दिया दम, एक साथ जलीं दोनों की चिताएं

विधानसभा में सीएम योगी का बड़ा बयान, 'पांडवों ने पांच गांव मांगे थे, हमें तो सिर्फ '3' ही चाहिए'