Kantara फिल्म की सफलता से उत्साहित कर्नाटक सरकार ने की देव नृत्य करने वालों को भत्ता देने की घोषणा

Punjab CM

Kantara फिल्म की सफलता से उत्साहित कर्नाटक सरकार ने की देव नृत्य करने वालों को भत्ता देने की घोषणा

Kantara Updates

Kantara Updates

Kantara Updates: साउथ की मिनी बजट फिल्म 'कांतारा' का जादू पिछले कई दिनों से सिनेमाघरों में देखने को मिल रहा है. कम बजट में बनी यह धमाकेदार एक्शन फिल्म लोगों के दिल-दिमाग पर अपना जादू चलाने में कामयाब हो रही है. दक्षिण भारतीय दर्शकों से लेकर हिंदी पट्टी के दर्शकों तक 'कांतारा' देखने वाला हर कोई बस इसकी तारीफ कर रहा है. एक्शन से भरपूर इस फिल्म का क्रेज आम लोगों और बड़ी हस्तियों के साथ-साथ अहम सरकारी अधिकारियों पर भी चढ़ रहा है.

Also Read: Urvashi Rautela Rishabh Pant: Urvashi Rautela ने दिवाली को लेकर पूछी यह अजीब बात, यूजर्स का जवाब...

होमबॉल फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर 'कांतारा' न केवल दर्शकों और मशहूर हस्तियों बल्कि महत्वपूर्ण सरकारी अधिकारियों पर भी अपनी छाप छोड़ रही है। जहां फिल्म को सभी आलोचकों और दर्शकों से अपार प्यार मिला है, वहीं इसने भारतीय अधिकारियों के दिलों में एक विशेष स्थान भी बनाया है। दरअसल, लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने आज कहा कि वह फिल्म 'कांतारा' में दिखाए गए दिव्य, नृत्य और दिव्य हस्तक्षेप का आनंद ले रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने यह भी घोषणा की कि 60 वर्ष से अधिक उम्र के 'दिवा डांसर्स' को भाजपा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार द्वारा प्रति माह 2,000 रुपये दिए जाएंगे।

Read Also: Bhushan Kumar gifts Om Raut Luxury Car: Adipurush की रिलीज से पहले ही चमकी ओम राउत की किस्मत, भूषण कुमार ने गिफ्टी की करोड़ों की चमचमाती कार

लोकसभा सदस्य पीसी मोहन ने अपने ट्विटर हैंडल पर इस बात की जानकारी देते हुए लिखा, 'देवताओं, नृत्य और दैवीय हस्तक्षेप का सम्मान करें। भाजपा के नेतृत्व वाली कर्नाटक सरकार ने 60 से ऊपर 'दैनिक नर्तकियों' के लिए 2,000 रुपये प्रति माह वेतन दिया है। की उम्र। भूत कोला, फिल्म कांटारा में दर्शाया गया एक आध्यात्मिक पूजा अनुष्ठान हिंदू धर्म का हिस्सा है।' इस ट्वीट में उन्होंने ऋषभ शेट्टी को भी टैग किया है।

साउथ सिनेमा में धूम मचाने के बाद 'कांतारा' हिंदी भाषा में भी बॉक्स ऑफिस पर कमाल कर रही है. फिल्म ने छह दिनों में हिंदी में 13 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर ली है. फिल्म ने हाल ही में IMDb द्वारा जारी भारत में शीर्ष 250 फिल्मों की सूची में नंबर 1 स्थान पर भी जगह बनाई है। फिल्म में ऋषभ शेट्टी मुख्य भूमिका में हैं।