Urvashi Rautela Rishabh Pant: Urvashi Rautela ने दिवाली को लेकर पूछी यह अजीब बात, यूजर्स का जवाब पढ़कर आप भी....

Punjab CM

Urvashi Rautela Rishabh Pant: Urvashi Rautela ने दिवाली को लेकर पूछी यह अजीब बात, यूजर्स का जवाब पढ़कर आप भी....

Urvashi Rautela Rishabh Pant

Urvashi Rautela Rishabh Pant

Urvashi Rautela Rishabh Pant: उर्वशी रौतेला बॉलीवुड इंडस्ट्री की बेहतरीन एक्ट्रेस में से एक हैं। हालांकि पिछले कुछ समय से ये किसी बॉलीवुड फिल्म(bollywood movie) में नजर नहीं आई हैं. लेकिन अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए वह लगातार सोशल मीडिया(social media) पर एक्टिव रहती हैं. उर्वशी इन दिनों ऋषभ पंत को लेकर चर्चा का विषय बनी हुई हैं और उन्होंने जब ऋषभ पंत के बर्थडे और ऑस्ट्रेलिया जाने की फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की तब से वह सुर्खियों में बनी हुई हैं. यूजर्स उनके फोटो और वीडियो को ऋषभ पंत से जोड़ने की कोशिश करते हैं। आइए अब आपको बताते हैं कि यूजर्स ने अपने नए वीडियो पर क्या कहा है?

यह पढ़ें: Urvashi Rautela ने सिलवर ट्रांसपेरेंट गाउन में तस्वीरें शेयर की मचाया बवाल, फैंस ने कहा, जान लेने का इरादा है क्या?

हाल ही में उर्वशी ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है। इस वीडियो में वह डांस करती नजर आ रही हैं, लेकिन उनके कैप्शन ने बवाल मचा दिया है. उन्होंने कैप्शन में लिखा है कि "मुझे ऑस्ट्रेलिया में या भारत में दिवाली मनानी चाहिए" और इस कैप्शन को पढ़ने के बाद यूजर्स खुद को रोक नहीं पा रहे हैं और यूजर्स में कमेंट लाइन लगा दी है। यूजर्स ने इस वीडियो को क्रिकेटर ऋषभ पंत से भी जोड़ा है।

यह पढ़ें: India vs Pakistan: उर्वशी रौतेला भारत-पाकिस्तान मैच देखने पहुंची, रिषभ पंत नहीं चले तो फैंस ने कर दिया ट्रोल

यूजर्स ने उर्वशी के इस वीडियो का कैप्शन देखते ही लगातार कमेंट कर रहे हैं. इनमें से एक यूजर ने लिखा है कि ''पहले पंत भाई मनाओ फिर दिवाली मनाओ'' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा है ''ये टारगेट ऋषभ पंत के दिल पर होना चाहिए तभी कुछ होगा'' एक अन्य यूजर ने लिखा कि ''तुम ऑस्ट्रेलिया आओ और कितने स्वाभिमान उड़ जाओगे" एक यूजर ने लिखा "ऋषभ पंत को देखने के बाद ही आपकी दिवाली अच्छी होगी"

उर्वशी के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह इन दिनों ऑस्ट्रेलिया में हैं। रिपोर्ट के मुताबिक बताया जा रहा है कि यह टीम भारत का चीयर करने ऑस्ट्रेलिया गई है, लेकिन कुछ रिपोर्ट्स बता रही हैं कि यह ऑस्ट्रेलिया किसी प्रोजेक्ट पर काम करने गई है.