बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बीच सड़क पर दिनदहाड़े BBA के छात्र के सीने में मरी गोली

Punjab CM

बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने बीच सड़क पर दिनदहाड़े BBA के छात्र के सीने में मरी गोली

Murder in Bijnor

Murder in Bijnor

Murder in Bijnor: बिजनौर (Bijnor) में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां दिनदहाड़े बाइक सवार दो नकाबपोश बदमाशों ने बीबीए(BBA) के छात्र की सीने में गोली मारकर हत्या की वारदात को अंजाम दे डाला. बेखौफ बदमाश मौका ए वारदात को अंजाम देकर फरार होने में कामयाब हो गए. छात्र की इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई. वहीं मौके पर पहुंचे पुलिस के अफसरों की टीम ने बारीकी से जांच पड़ताल कर अज्ञात बदमाशों के लिए तीन टीमें गठित कर दी हैं. 

क्या है पूरा मामला?

बिजनौर (Bijnor) में यह हादसा उस वक़्त हुआ जब बीबीए प्रथम वर्ष (BBA First Year) का छात्र शामी (Shami) अपनी सहपाठी के साथ कृष्णा कॉलेज (Krishna College) से अपने घर की और जा रहा था. इसी दौरान कॉलेज से चंद कदम की दूरी पर बाइक पर सवार दो अज्ञात नकाबपोश बदमाशों ने छात्र शामी के सीने में कई गोली दागकर मौका ए वारदात से फरार होने में कामयाब हो गए, तो वहीं घटनास्थल पर पहुंची भारी फोर्स सीसीटीवी कैमरे को खंगालने के साथ कई पहलुओं से जांच पड़ताल में जुटी हुई है. पुलिस अधिकारियों ने अज्ञात बदमाशों को पकड़ने के लिए तीन टीमें गठित कर दी है.

आरोपियों की जल्द होगी धरपकड़

एसपी सिटी ने बताया कि नूरपुर रोड पर कृष्णा कॉलेज के सामने से लड़का और लड़की निकले. इसमें से दो अज्ञात लड़कों ने लड़के को गोली मार दी है. वहीं घायल को जिला अस्पताल लाया गया है, जहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया है. हमारी टीम में सक्रिय हो गई हैं, जल्द ही इसका अनावरण करेंगे सही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा. यह लड़का कृष्णा कॉलेज में बीबीए. प्रथम वर्ष का छात्र था.

यह पढ़ें:

यह पढ़ें: