गोल्डन ग्लोब के बाद RRR का एक और धमाका, इन दो कैटेगरी में मार ली बाजी
BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

गोल्डन ग्लोब के बाद RRR का एक और धमाका, इन दो कैटेगरी में मार ली बाजी

Critics Choice Awards 2023

Critics Choice Awards 2023

Critics Choice Awards 2023: एसएस राजामौली की फिल्म RRR ने एक बार फिर रिकार्ड बना दिया है। दुनियाभर में डंका बजाने वाली इस फिल्म ने गोल्डन ग्लोब जीतने के बाद अब बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीत लिया है। गौरतलब है कि Critics Choice Awards के आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर यह खुशखबरी शेयर की गई है। ट्वीट में लिखा गया है कि फिल्म RRR के कास्ट एंड क्रू को एक बार फिर बहुत बहुत बधाई, फिल्म ने बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स चॉइस अवॉर्ड अपने नाम किया है।

इन फिल्मों के साथ ही RRR टक्कर / RRR clash with these films

एसएस राजामौली की फिल्म 'RRR' की इस कैटगरी में टक्कर 'ऑल क्वाइट ऑन द वेस्टर्न फ्रंट', 'अर्जेंटीना 1985', 'बार्डो', 'फॉल्स क्रॉनिकल ऑफ ए हैंडफुल ऑफ ट्रुथ्स', 'क्लोज' और 'डिसीजन टू लीव' जैसी फिल्मों से था, लेकिन आरआरआर फिल्म में इन सभी फिल्मों को पछाड़ते हुए बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवॉर्ड जीत लिया।

एसएस राजामौली ने शेयर किया वीडियो / SS Rajamouli shared the video

Critics Choice Awards के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर SS राजामौली का एक वीडियो भी शेयर किया गया है। इस वीडियो में राजामौली हाथ में ट्रॉफी लिए दिखाई दे रहे हैं और चेहरे पर अवार्ड जीतने की खुशी भी दिखाई दे रही है।

RRR फिल्म के नाटू-नाटू गीत को भी मिला है अवार्ड / Natu-natu song of RRR movie also got award

गौरतलब है कि लॉस एंजेलिस में आयोजित 80वें गोल्डन ग्लोब अवार्ड्स में राजामौली की फिल्म RRR ने इतिहास रच दिया है। बेस्ट फॉरेन लैंग्वेज फिल्म के लिए क्रिटिक्स च्वाइस अवार्ड जीतने से पहले RRR फिल्म के गीत 'नाटू नाटू' ने बेस्ट ओरिजिनल सॉन्ग का अवॉर्ड जीता।

यह पढ़ें:

Uorfi Javed से चित्रा वाघ शिकायत मामले में अंबोली पुलिस स्टेशन में 2 घंटे तक की गई पूछताछ

‘बोल्ड पोशाक’ विवाद: पुलिस के सामने पेश हुईं उर्फी जावेद, देखें क्या दिए बयान; देखें किन कपड़ों को लेकर हुआ था विवाद

नहीं रहा ये एक्टर, 40 साल की उम्र में खत्म हुई जिंदगी; 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' में निभाया बेहतरीन किरदार, मरने से पहले मौत के एहसास को लिखा