The 'bold dress' controversy
BREAKING
चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक छत्तीसगढ़ में 18 नक्सलियों का एनकाउंटर; सुरक्षाकर्मियों ने जंगल में मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 3 जवान भी घायल हिसार से रणजीत सिंह के सामने होंगी जजपा की नैना चौटाला, जजपा ने हरियाणा की पांच लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी चंडीगढ़ में मर्डर कर यूपी में बाबा बना शख्स; 35 साल तलाशती रही पुलिस, खुद का भी भेष बदला, अब अपनाई ये ट्रिक तो आ गया जाल में

‘बोल्ड पोशाक’ विवाद: पुलिस के सामने पेश हुईं उर्फी जावेद, देखें क्या दिए बयान; देखें किन कपड़ों को लेकर हुआ था विवाद

The 'bold dress' controversy

The 'bold dress' controversy

The 'bold dress' controversy- महाराष्ट्र भाजपा उपाध्यक्ष चित्रा वाघ द्वारा 'सार्वजनिक अभद्रता' का आरोप लगाते हुए दर्ज कराई गई शिकायत के संबंध में मुंबई पुलिस ने शनिवार को सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर उर्फी जावेद को अपना बयान दर्ज कराने के लिए बुलाया था। एक अधिकारी ने कहा कि जावेद अपने एक सहयोगी के साथ अंबोली पुलिस थाने पहुंची, जहां उसका बयान दर्ज किया गया।

जावेद के समर्थन में उतरते हुए नारीवादी और भूमाता रणरागिनी ब्रिगेड (बीआरबी) की प्रमुख तृप्ति देसाई ने कहा कि भारत में हर किसी को कोई भी पोशाक पहनने का अधिकार है और कोई भी इस पर सवाल नहीं उठा सकता।

Urfi Javed Age, Height, Family, Bio, Wiki, Affairs, Facts & More

एक दिन बाद पहले जावेद ने अपने वकील नितिन सतपुते के माध्यम से वाघ के खिलाफ पुलिस शिकायत दर्ज की, जिसमें उसे नुकसान पहुंचाने के लिए धमकियां देने और आपराधिक धमकी देने का आरोप लगाया, और उनकी धमकियों से समाज में शांति भंग करने के लिए वाघ के खिलाफ कार्यवाही की मांग की

पिछले एक हफ्ते से, वाघ और जावेद मीडिया पर एक विवाद में उलझे हुए हैं, जिसमें भाजपा नेता ने अभिनेत्री की तस्वीरों और उनके शरीर को 'प्रदर्शित' करने वाले पोस्ट पर कड़ा विरोध जताया है। वाघ ने अपनी शिकायत में कहा है कि कोई भी कल्पना नहीं कर सकता कि संविधान द्वारा दिया गया आचरण का अधिकार और विचार की स्वतंत्रता इस तरह के विनाशकारी तरीके से प्रकट होगी। उन्होंने कहा कि अगर जावेद अपना शरीर दिखाना चाहती हैं, तो वह इसे चार दीवारों के पीछे कर सकती हैं क्योंकि उनका आचरण समाज में 'विकृति' को बढ़ावा दे रहा है।

Urfi Javed Bold Video New Purple Dress Trolled Almost Fell on Floor in  Heels - Entertainment News India - फोटोशूट के दौरान बिगड़ा उर्फी जावेद का  बैलेंस, हाई हील्स में पहले लड़खड़ाईं

पलटवार करते हुए, जावेद ने कहा कि वह (वाघ) वही महिला हैं, जिन्होंने संजय राठौड़ (अब सत्तारूढ़ बालासाहेबंची शिवसेना के साथ) की गिरफ्तारी की मांग की थी, लेकिन उनके पति को कुछ समस्याओं का सामना करने के बाद, वह भाजपा में शामिल हो गईं। जावेद ने दावा किया कि अब वह (वाघ और राठौड़) अच्छे दोस्त माने जाते हैं, मैं भी भाजपा में शामिल होने जा रहा हूं और फिर हम भी अच्छे दोस्त होंगे।

Urfi Javed's green backless satin mini dress with a head-veil makes  netizens go WHAT

जावेद ने एक बार वाघ को 'चित्रुआ' कहकर उनकी तुलना 'सास' से की, मीडिया ब्रीफिंग के दौरान जावेद गुस्से में थी और चिल्ला रही थी। कुछ तिमाहियों में आरोपों का उल्लेख करते हुए कि वाघ जावेद को 'टारगेट' कर रही थी क्योंकि वह मुस्लिम हैं, वाघ ने मुखर रूप से दावों का खंडन किया था, यह कहते हुए कि वह केवल सार्वजनिक शालीनता और शिष्टाचार के बारे में चिंतित थीं, और अपने अभियान को जारी रखने की कसम खाई।

देसाई ने एक बयान में कहा- उर्फी जावेद को साहसी माना जाता है। कंगना रनौत, मल्लिका शेरावत या दीपिका पादुकोण जैसे अन्य भी हैं..उन पर मामला दर्ज क्यों नहीं किया गया? जावेद को भाजपा द्वारा सिर्फ इसलिए निशाना बनाया जा रहा है क्योंकि वह मुस्लिम हैं, और अब उसे पुलिस बुलाएगी, उसके खिलाफ झूठी शिकायत की जाएगी और उसे अन्य तरीकों से भी प्रताड़ित किया जाएगा।

बीआरबी प्रमुख ने चेतावनी दी कि यदि जावेद को जानबूझकर भाजपा और पुलिस द्वारा निशाना बनाया जा रहा है, या यदि उनके अधिकारों का उल्लंघन किया जाता है, तो राज्य की सभी महिलाएं जावेद का समर्थन करने के लिए खड़ी होंगी।

कुछ खास तरह के आउटफिट में जावेद की फोटो और वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब चर्चा बटोरी है।