डीएम ने पेपरवेट फेंककर मारा तो बीडीओ ने चला दिया जूता! मीटिंग में 'जूतमपैजार' देख सकते में आए अफसर
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

डीएम ने पेपरवेट फेंककर मारा तो बीडीओ ने चला दिया जूता! मीटिंग में 'जूतमपैजार' देख सकते में आए अफसर

BDO left hand on DM

BDO left hand on DM

आगरा : BDO left hand on DM: नगलाकली में जल निकासी सहित अन्य योजनाओं की बैठक में डीएम भानु चंद्र गोस्वामी से खंड विकास अधिकारी (बीडीओ) बरौली अहीर अनिरुद्ध सिंह चौहान ने गालीगलौज और अभद्रता की। कैंप कार्यालय में शुक्रवार सुबह हुई इस घटना से सीडीओ से लेकर अन्य अधिकारी सन्न रह गए।

बैठक में बीडीओ ने बांह की आस्तीन चढ़ाते हुए कहा कि वह किसी से भी नहीं डरते हैं। यह शब्द कहते हुए वह सभागार से बाहर आ गए और गाड़ी में बैठकर कैंप कार्यालय से बाहर निकल गए। बैठक में बीडीओ द्वारा किए गए अमर्यादित कार्य पर सहायक विकास अधिकारी (एडीओ) खंदौली पंकज कुमार ने रकाबगंज में मुकदमा दर्ज कराया।

सुबह दस बजे डीएम ले रहे थे मीटिंग

डीएम भानु चंद्र गोस्वामी की अध्यक्षता में शुक्रवार सुबह दस बजे बरौली अहीर ब्लाक के नगलाकली गांव में जल निकासी सहित शासन की प्राथमिकता वाली योजनाओं की बैठक शुरू हुई। इस बैठक में बिचपुरी, अकोला, बरौली अहीर के अलावा सीडीओ प्रतिभा सिंह सहित अन्य अधिकारी मौजूद रहे।

बैठक में डीएम ने शासन की योजनाओं की प्रगति को लेकर सवाल पूछे रहे थे। बीडीओ बरौली अहीर अनिरुद्ध सिंह चौहान से नगला कली सहित अन्य को लेकर सवाल पूछना शुरू कर दिया। डीएम ने जनता की समस्याओं का तेजी से निस्तारण कराने पर जोर दिया। ब्लाक कार्यालय में बैठक जनसुनवाई के लिए भी कहा। इस बीच बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान का व्यवहार अचानक बदला गया।

सीडीओ ने समझाने का किया प्रयास

बीडीओ ने हंगामा करना शुरू कर दिया। यह देखकर सीडीओ ने बीडीओ को समझाने का प्रयास किया और ठीक तरीके से जवाब देने के लिए कहा। डीएम ने शालीन भाषा बनाए रखने के आदेश दिए लेकिन इसके विपरीत बीडीओ उत्तेजित हो गए। डीएम से गालीगलौज और अभद्रता शुरू कर दी। यह देखकर अन्य अधिकारियों ने बीडीओ को समझाने का प्रयास किया।

एडीओ पंचायत खंदौली पंकज कुमार ने बीडीओ के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराया है। पंकज कुमार द्वारा दी गई तहरीर में लिखा है कि बीडीओ ने अमर्यादित व्यवहार और आचरण किया है। यह कर्मचारी आचरण नियमावली के विरुद्ध है। बीडीओ ने डीएम महोदय से अभद्रता की।

गालीगलौज प्रारंभ कर उनके साथ मारपीट एवं शारीरिक हमला कर हाथापाई का प्रयास किया गया। डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय ने बताया कि बीडीओ अनिरुद्ध सिंह चौहान के विरुद्ध मुकदमा दर्ज हो गया है। बीडीओ का मोबाइल बंद है।

बीडीओ के विरुद्ध शासन को भेजी रिपोर्ट : डीएम भानु चंद्र गोस्वामी ने बीडीओ बरौली अहीर अनिरुद्ध सिंह चौहान के विरुद्ध शासन को रिपोर्ट भेज दी है। शासन स्तर से बीडीओ पर कार्रवाई की जाएगी।

यह पढ़ें:

मुंह में ठूंसा हुआ था कपड़ा, गले पर थे रस्सी के निशान, घर में मिली बुजुर्ग भाई-बहन की लाश

Kanpur में भीषण सड़क हादसा! स्कूली बच्चों से भरी वैन को ट्रक ने रौंदा, एक छात्र की मौत, आधा दर्जन घायल

आजमगढ़ में सपा नेता की गोलियों से भूनकर हत्‍या, मर्डर के सिलसिले में खाई थी जेल की हवा