Sunny Leone Post: Sunny Leone ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा कौर वेबर का बर्थडे, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Punjab CM

Sunny Leone Post: Sunny Leone ने धूमधाम से मनाया बेटी निशा कौर वेबर का बर्थडे, सामने आई सेलिब्रेशन की तस्वीरें

Sunny Leone Daughter Bday

Sunny Leone Daughter Bday

सनी लियोनी एक्ट्रेस होने के साथ-साथ एक अच्छी मां भी हैं. वह अपने बच्चों संग न सिर्फ क्वालिटी टाइम बिताती हैं, बल्कि अपने तीनों बच्चों निशा, आशेर और नूह को बराबर का प्यार देती हैं. निशा कौर वेबर, जिन्हें एक्ट्रेस ने गोद लिया है वह सनी लियोनी की बड़ी बेटी होने के साथ ही उनकी काफी लाडली भी हैं. हाल ही में उनकी बेबी गर्ल ने अपना सातवां जन्मदिन मनाया है, जिसकी कुछ झलकियां सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं.

सनी लियोनी ने धूम धाम से मनाया बेटी का बर्थडे

सनी का पूरा परिवार अक्सर साथ में नजर आता है. सनी भी अपने तीनों बच्चों की परवरिश बखूबी ढंग से कर रही हैं. बीते 14 अक्टूबर को उन्होंने अपनी बेटी का सातवां बर्थडे धूम धाम से मनाया. इस दिन सनी लियोनी ने पूरे परिवार के साथ मिलकर पार्टी की, जिसकी तस्वीरें भी उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए शेयर की हैं. तस्वीरों में एक्ट्रेस अपनी बेटी को केक खिलाती नजर आ रही हैं. बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए निशा ने प्रिंसेज ड्रेस पहना है. एक्ट्रेस एक तस्वीर में अपनी बेटी को पीठ पर टांगे दिखाई दे रही हैं. मां बेटी का बॉन्ड इसमें साफ झलक रहा है.

सनी लियोनी का पोस्ट

सनी ने बेटी के बर्थडे के लिए उनके कई दोस्तों को भी इन्वाइट किया है. साथ ही इन झलकियों में पार्टी का शानदार डेकोरेशन भी साफ देखा जा सकता है. निशा के दोनों जुड़वां भाई भी तस्वीरों में उनके साथ नजर आ रहे हैं. इन्हें शेयर करते हुए सनी लियोनी ने लिखा है, 'मेरी बेबी गर्ल निशा को 7वां जन्मदिन मुबारक !! मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं और हमेशा तुम्हें वैसे ही मुस्कुराते और चमकते हुए देखना चाहती हूं जैसी तुम हो'. सोशल मीडिया पर फैंस इस पोस्ट पर खूब प्यार बरसा रहे हैं.

डेनियल वेबर ने बेटी को बताया गॉड गिफ्ट

सनी लियोनी के अलावा उनके पति डेनियल वेबर ने भी अपनी बेटी के लिए एक पोस्ट शेयर किया है. तस्वीर में निशा एक पार्क में खड़ी पोज दे रही हैं. वहीं इसे शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'हर चीज के लिए धन्यवाद. जन्मदिन मुबारक हो- मेरे पास आपके लिए कितना प्यार है, इसे मैं शब्दों में नहीं बता सकता हूं. आप हमारे लिए भगवान का दिया एक तोहफा हैं'. कहना गलत नहीं होगा कि सनी और डेनियल दोनों ही निशा से बेहद प्यार करते हैं.