शामली निवासी प्रेमी युगल ने बागपत पहुंचकर खाया जहर, दोनों की मौत
शामली निवासी प्रेमी युगल ने बागपत पहुंचकर खाया जहर

शामली निवासी प्रेमी युगल ने बागपत पहुंचकर खाया जहर, दोनों की मौत

शामली निवासी प्रेमी युगल ने बागपत पहुंचकर खाया जहर, दोनों की मौत

उत्तर प्रदेश के शामली में चार दिन पूर्व घर से फरार प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली। प्रेमी युगल की मौत से उनकी बस्ती में सन्नाटा पसारा हुआ है। वहीं घटना के बाद से प्रेमी युगल के घरों पर ताले लटके हुए हैं। मामले को लेकर गांव में ग्रामीण कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं हैं।

जानकारी के अनुसार कांधला थानाक्षेत्र के गांव भारसी निवासी ताराचंद व राकेश के मकान बराबर-बराबर है। पड़ोसी होने के नाते दोनों परिवारों का एक-दूसरे के यहां आना-जाना रहता था। दोनों परिवार हमेशा एक दूसरे के सुख-दुख में साथ देते थे। इसी बीच ताराचंद के पुत्र पिंकू (22) व राकेश की पुत्री प्रीति (19) के बीच प्रेम-प्रसंग हो गया। जिसकी जानकारी होने के बाद परिजनों ने दोनों के मिलने पर पाबंदी लगा दी थी। 

प्रेमी युगल के परिजन उनके प्रेम-प्रसंग से खुश नहीं थे। प्रेमी युगल ने अपने परिजनों के सामने विवाह करने का प्रस्ताव रखा था, जिस पर दोनों के परिजनों ने साफ मना कर दिया था। बताया गया कि चार दिन पहले प्रेमी युगल रात्रि के समय में गांव से फरार हो गया था। प्रेमी युगल के फरार होने के बाद से दोनों के परिजन उनकी तलाश कर रहे थे।

रविवार की देर शाम दोनों के परिजनों के पास जनपद बागपत के गांव शिकोहपुर से फोन आया कि प्रेमी युगल ने जहरीले पदार्थ का सेवन कर लिया। सूचना मिलते ही दोनों परिवारों में हड़कंप मच गया। परिजन आनन-फानन में शिकोहपुर पहुंचे। 

परिजनों के मौके पर पहुंचने से पूर्व ही प्रीति ने दम तोड़ दिया था। वहीं पिंकू की गंभीर हालत को देखते हुए उसे मेरठ के लिए रेफर कर दिया गया। सोमवार को उपचार के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया। प्रेमी युगल की मौत के बाद से गांव की बस्ती में सन्नाटा पसारा हुआ है। वहीं प्रेमी युगल के मकान पर ताले लटके हुए हैं।