Punjab CM

Bigg Boss 16: सौंदर्या शर्मा को सबके सामने शालीन भनोट ने किया KISS, घर में गौतम ने मचाया जबरदस्त बवाल

Shalin Bhanot kiss Soundarya Sharma

Shalin Bhanot kiss Soundarya Sharma

Shalin Bhanot kiss Soundarya Sharma: 'बिग बॉस 16' (Bigg Boss 16) के घर में सितारों ने अपने चेहरे से नकाब हटाना शुरू कर दिया है। एक हफ्ते में ही कंटेस्टेंट्स ने गेम में आगे बढ़ने के लिए गेम खेलना शुरू कर दिया है। घर में नजर आने वाले लगभग सभी सितारे जोड़ियां बनाने में जुटे हुए हैं। इनको लग रहा है कि सिडनाज की तरह जोड़ी बनाने से वो गेम में आगे चल जाएंगे। वहीं शालीन भनोट (Shalin Bhanot) तो इन सितारों से भी एक कदम आगे निकल गए हैं। शालीन भनोट बिग बॉस के घर में लव ट्राइएंगल का खेल खेलने की कोशिश कर रहे हैं। कुछ समय पहले ही शालीन भनोट सुंबुल तौकीर खान और टीना दत्ता दोनों पर लाइन मारते दिखे थे। जिसके बाद शालीन ने सुंबुल तौकीर खान से दूरी बना ली। 

बिग बॉस 16 के बीते एपिसोड में ही शालीन भनोट ने टीना दत्ता को आई लव यू बोल दिया। टीना दत्ता को आई लव यू बोलने के बाद शालीन भनोट ने अब सौंदर्या शर्मा (Soundarya Sharma) को पटाना शुरू कर दिया है। इस बात का सबूत बिग बॉस 16 का लेटेस्ट प्रोमो है। बिग बॉस 16 के प्रोमो में शालीन भट्ट जमाने के सामने सौंदर्या शर्मा को किस करते नजर आ रहे हैं। शालीन भट्ट की ये हरकत उन पर भारी पड़ने वाली है।

बिग बॉस 16 के प्रोमो में गौतम विज और टीना दत्ता (Gautam Vig and Tina Datta) शालीन भनोट पर भड़कते नजर आ रहे हैं। पहले तो गौतम विज ने अपना गुस्सा सौंदर्या शर्मा पर निकाला। गौतम विज की बातें सुनकर सौंदर्या शर्मा भड़क गईं। प्रोमो में सौंदर्या शर्मा कहती नजर आ रही हैं कि वो किसी की गर्लफ्रेंड या पत्नी नहीं है। कोई उनक पर इस तरह से हक नहीं जमा सकता।