शादी में हर्ष फायरिंग कर रिश्तेदार फरार, पुलिस ने पूछा नाम, नहीं बताने पर आयोजक के खिलाफ ही FIR दर्ज
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

शादी में हर्ष फायरिंग कर रिश्तेदार फरार, पुलिस ने पूछा नाम, नहीं बताने पर आयोजक के खिलाफ ही FIR दर्ज

Harsh firing at wedding

Harsh firing at wedding

Harsh firing at wedding: शादी समारोह में दूल्हे के रिश्तेदार ने लाइसेंसी शस्त्र से फायरिंग कर दी। गोली के छर्रे एक महिला को जा लगे और वह घायल हो गई। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दूल्हे के पिता और फायरिंग करने वाले रिश्तेदार पर केस दर्ज कर लिया है।

सिविल लाइंस कोतवाली क्षेत्र स्थित ब्रह्मपुर गांव में 16 फरवरी की रात पुलिस को सूचना मिली थी कि शादी समारोह में किसी ने हर्ष फायरिंग की है। जिसमें एक महिला छर्रे लगने से घायल हो गई है। सूचना पर दरोगा आशीष भट्ट पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली। चला कि गांव में रामेश्वर गिरी के बेटे ललित मोहन गिरी उर्फ नीटू गिरी की शादी का रिसेप्शन था। जिसमें शशि निवासी आदर्श नगर रुड़की घायल हो गई थी। पुलिस ने महिला को मेडिकल कराने और तहरीर देने की बात कही। लेकिन महिला ने इन्कार कर दिया।

पुलिस ने फायरिंग करने वाले दूल्हे के रिश्तेदार की बाबत जानकारी ली। लेकिन किसी ने भी फायरिंग करने वाले का नाम नहीं बताया। कोतवाली प्रभारी आरके सकलानी ने बताया कि मामले में दरोगा आशीष भट्ट की ओर से तहरीर दी गई है। तहरीर के आधार पर दूल्हे के पिता ललित मोहन गिरी और फायरिंग करने के वाले अज्ञात के रिश्तेदार के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। साथ ही रिश्तेदार का नाम व पते की जानकारी जुटाई जा रही है। इसके बाद लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट बनाकर जिलाधिकारी को भेजी जाएगी।

पुलिस पर बनाया राजनीतिक दबाव

हर्ष फायरिंग के मामले में दूल्हे के पिता ने पुलिस पर केस दर्ज न करने के लिए राजनीतिक दबाव भी बनाया। इस पर पुलिस ने राजनीतिक दबाव दरकिनार करते हुए कार्रवाई की। इसके अलावा पुलिस के बार-बार रिश्तेदार का नाम व पता पूछने पर कुछ जानकारी नहीं दी गई।

यह पढ़ें:

Haldwani Violence: हल्द्वानी में हिंसा प्रभावित बनभूलपुरा में लगे कर्फ्यू में ढील, कुछ शर्तों के साथ डीएम ने जारी किए आदेश

सीएम धामी की घोषणा के 24 घंटे में विवादित जमीन पर खुली पुलिस चौकी, अब तक 36 उपद्रवी गिरफ्तार

लोन माफ कराने के लिए पति ने कर दी पत्नी की हत्या, 'CID' सीरियल देख रची मर्डर की प्लानिंग