Punjab Horrific Road Accident| पंजाब में बहुत भयानक हादसा; कार के अंदर जिंदा जले 5 युवक, बॉडी के कई पार्ट अलग होकर गिरे
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

पंजाब में बहुत भयानक हादसा; कार के अंदर जिंदा जले 5 युवक, बॉडी के कई पार्ट अलग होकर गिरे, सड़क पर एक्सीडेंट के बाद लगी थी आग

Punjab Horrific Road Accident 5 Youths Burnt Alive Inside Car

Punjab Horrific Road Accident 5 Youths Burnt Alive Inside Car

Punjab Horrific Road Accident: पंजाब के होशियारपुर में शुक्रवार रात एक बहुत भयानक हादसा हुआ है। इस हादसे में कार के अंदर 5 युवकों की जिंदा जलकर मौत हो गई। बताया जाता है कि, एक ही कार में सवार ये पांचों युवक आपस में दोस्त थे और जालंधर से पठानकोट की तरफ जा रहे थे। लेकिन इसी बीच जब ये मुकेरियां-दसूहा रोड के नजदीक पहुंचे तो इनकी कार को एक तेज रफ्तार ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दी। जिसके बाद कार में धमाके के साथ भीषण आग लग गई और इस आग में पांचों युवक जिंदा जल गए। वो कार से बाहर नहीं निकल पाये।

दरअसल, ट्रक की टक्कर से युवक पहले ही काफी ज्यादा घायल हो चुके थे। वह खून से लथपथ थे। जहां ऐसे में वह खुद को कार से बाहर निकालने में असमर्थ रहे और जब तक लोग मौके पर बचाने के लिए पहुंचते तब तक काफी देर हो चुकी थी। ऊपर से कार में आग की तेज लपटें भी उठ रहीं थीं।

बॉडी के कई पार्ट अलग होकर गिरे

बताया जाता है कि, हादसा इतना भयभीत करने वाला था कि इन पांचों युवकों की बॉडी के कई पार्ट अलग होकर गिर गए थे। पांचों की बॉडी टक्कर के बाद कार में दबने और फिर आग में जलने से बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गईं थीं। हादसे में मारे गए पांचों युवक जालंधर के रहने वाले बताए जा रहे हैं। जिनकी पहचान ऋषभ, इंद्रजीत, राजू, अभि और अंकित कुमार के रूप में हुई है। मौके पर पहुंची पुलिस ने पांचों मृतकों के शव अपने कब्जे में लिए हैं और आगे की कार्रवाई कर रही है। पुलिस ने मृतकों के घर वालों को सूचना दे दी है। मृतकों के घर में मातम पसर गया है। परिवार जनों का रो-रोकर बुरा हाल है।