जनता से अपील, कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र और टंडन को प्रधानमंत्री ने दी पत्र में शुभकामनाएं
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

जनता से अपील, कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र और टंडन को प्रधानमंत्री ने दी पत्र में शुभकामनाएं

Lok Sabha Elections 2024

Lok Sabha Elections 2024

-जनता,कार्यकर्ता और संजय टंडन के नाम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की पाती
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पत्र में दी संजय टंडन को जीत से पहले शुभकामनाएं
-कार्यकर्ताओं से आह्वान कर सभी बूथों पर जीत का दिया प्रधानमंत्री ने मंत्र
-भीषण गर्मी में अलसुबह करें वोट का भुगतान,प्रधानमंत्री की मतदाताओं से अपील  

चंडीगढ़। Lok Sabha Elections 2024: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शुभकामनाओं की एक पाती भाजपा के प्रत्याशी संजय टंडन को भेजी है।पूरे पत्र में प्रधानमंत्री ने जहां चंडीगढ़ से भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन की जमकर सराहना की है,वहीं उनके समाजिक कार्यों,स्वर्गीय बलराज जी दास टंडन की विरासत और भविष्य के रोडमैप का जिक्र किया है। 

प्रधानमंत्री ने भाजपा प्रत्याशी संजय टंडन को भेजे शुभकामना पत्र में लिखा है कि आपके 30 वर्षों के राजनीतिक करियर में पार्टी के विभिन्न पदों पर रहते हुए सेवाएं दी हैं,जो काफी सराहनीय है। 

प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा है कि भारत के स्वतंत्रता आंदोलन में महत्वपूर्ण भूमिका निभाने वाले बलराज जी दास टंडन की विरासत को आपने सहेजने का काम बाखूबी किया है और जनसेवा के प्रति आपका समर्पण जनमानस को प्रभावित करने वाला है। विशेषकर आर्थिक रुप से कमजोर बच्चों को स्कूल किट वितरण एवं गरीब लोगों के स्वास्थ्य की चिंता करना उदाहरण योग्य है। आपने समाजिक नेता के रुप में दूसरे राजनीतिक दलों के नेताओं के लिए भी एक सशक्त उदाहरण है। 

प्रधानमंत्री ने लिखा कि मुझे पूरा विश्वास है कि चंडीगढ़ के लोग आपके नेतृत्व और कार्यकुशलता लाभ प्राप्त करेंगे। मैं आश्वस्त हूं कि लोगों के आशीर्वाद से आप संसद में पहुंचेंगे और एक मजबूत टीम के तौर पर समुचित विकास करने के साथ विकसित भारत का सपना पूरा करेंगे। प्रधानमंत्री ने अभी तक चुनाव के रुझानों पर संतोष जताया है। उन्होंने लिखा है कि जो रुझान मिल रहे हैं, उसमें परिणाम उत्साहपूर्ण नजर आ रहे हैं,जबकि दूसरी ओर कांग्रेस और इंडी गठबंधन को समाज के हर वर्ग ने नकार दिया,चाहे वह किसान,गरीब,महिला,एसएसटी,ओबीसी वर्ग ही क्यों ना हो।

प्रधानमंत्री ने पत्र में लिखा है कि इंडी गठबंधन का चरित्र विभाजनकारी सोच, भेदभावपूर्ण रवैये वाला और भ्रष्टाचार से लिप्त है।कांग्रेस राज में दशकों तक भारत समस्याओं में जकड़ा रहा,जिन्हें पिछले दस साल में उन समस्याओं को समाप्त करने का किया गया है।वहीं विकसित भारत के लिए महत्वपूर्ण कदम उठाएं जाएंगे,जिससे हर नागरिक की आकांक्षाओं की पूर्ति होगी। प्रधानमंत्री ने इस पत्र में मतदाताओं को कहा है कि यह कोई साधारण चुनाव नहीं है,बल्कि देश के भविष्य को तय करने वाला चुनाव है। इस समय मौसम में भीषण गर्मी है,जिससे समस्याएं उत्पन्न होती हैं। उन्होंने पत्र में सभी मतदाताओं से अपील की है कि वे अलसुबह ही अपना वोट डाल दें।प्रधानमंत्री ने सभी कार्यकर्ताओं से भी आह्वान किया कि वे सभी बूथों पर जीत सुनिश्चित करें,लोकसभा सीट को जीतने का यही मूलमंत्र है।