Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans: चंडीगढ़ में ट्रैफिक चालान के लिए लोक अदालत
BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

चंडीगढ़ में ट्रैफिक चालान हुआ है तो यह खबर आपके लिए; पुलिस की तरफ से जारी की गई यह सूचना जरूर पढ़ लें

Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans

Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans

Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans: अगर आपका चंडीगढ़ में ट्रैफिक चालान हुआ है तो फिर यह खबर आपके लिए ही है। ट्रैफिक नियमों के उल्लंघन पर हुए आपके चालान पर संबंधित विभाग द्वारा एक अहम सूचना जारी की गई है।

दरअसल, चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने जानकारी दी है कि, 4 मार्च को सुबह 10 बजे से शाम 4 बजे तक जिला न्यायालय परिसर सेक्टर-43 में लोक अदालत लगाई जाएगी। इस अदालत में जारी और लंबित ट्रैफिक चालानों का निपटान किया जाएगा। ट्रैफिक पुलिस ने लोगों से अपील की है कि, अगर उनका चालान कटा है और लंबित है तो वह लोक अदालत में जरूर पहुचें।

यह पढ़ें- चंडीगढ़ में शराबियों को चेतावनी: SI ने Video जारी कर बार-बार बोली यह बात, अब तो समझ जाने में ही भलाई, वरना...

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस का ट्वीट

चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस ने ट्वीट करते हुए लिखा-  अलर्ट! आम जनता को सूचित किया जा रहा है कि दिनांक 04.03.2023 को सुबह 10:00 बजे से शाम 4:00 बजे तक जिला न्यायालय परिसर, सेक्टर-43, चंडीगढ़ में जारी ट्रैफिक चालानों के निस्तारण हेतु लोक अदालत का आयोजन किया जा रहा है। लोगों से अपील है कि वह लंबित यातायात उल्लंघन चालानों के निपटान के लिए लोक अदालत में उपस्थित रहें।

Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans
Chandigarh Lok Adalat For Traffic Challans

यह देखें - तू ऐसा किस मंत्री का खास हो गया... चंडीगढ़ ट्रैफिक पुलिस के SI ने सिद्धू मूसेवाला के अंदाज में गाया गाना, नवयुवकों को सुनना जरुरी...