हर तरफ बिखरी लाशें ही लाशें, रोते-बिलखते परिजन…. देखें UP में अभी अभी ये क्या हो गया?
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

हर तरफ बिखरी लाशें ही लाशें, रोते-बिलखते परिजन…. देखें UP में अभी अभी ये क्या हो गया?

Shahjahanpur Road Accident

Shahjahanpur Road Accident

शाहजहांपुर: Shahjahanpur Road Accident: उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर में गुरुवार सुबह घने कोहरे के चलते बड़ा सड़क हादसा हुआ है. टैंकर ने टेंपो को टक्कर मारी जिसके बाद इस हादसे में 12 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई. ये हादसा थाना अल्लाहगंज के फर्रुखाबाद मार्ग पर हुआ.  सीएम योगी ने इस हादसे पर गहरा दुख जताया है. मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल पहुंचाया. हादसा थाना सेहरा मऊ दक्षिणी के इलाके की है.

सीएम योगी ने दिए राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश

मुख्यमंत्री जी ने जनपद शाहजहांपुर में हुए सड़क हादसे का संज्ञान लिया  है. सीएम योगी ने मृतकों के शोक संतप्त परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है. मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को तत्काल मौके पर पहुंचकर राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश  दिए हैं. सीएम ने घायलों के समुचित उपचार के निर्देश दिए हैं. इसके साथ ही घायलों के शीघ्र स्वस्थ होने की भी कामना की .

मिली जानकारी के मुताबिक हरदोई डिपो की बस शाहजहांपुर से हरदोई जा रही थी जब घने कोहरे के चलते उसकी आमने-सामने की टक्कर डंपर से हो गई.

यह पढ़ें:

धमाकों से थर्राया कानपुर का यह इलाका, घर के अंदर जबरदस्त विस्फोट, 5 लोग मलबे में दबे

अयोध्या में बना रिकॉर्ड, पहले ही दिन पांच लाख भक्तों ने किए रामलला के दर्शन

जैसे स्‍वयं हनुमान जी रामलला के दर्शन करने आए हों... अयोध्‍या में हुई एक अद्भुत घटना