Workers should unite and work in the interest of the party: Amit Nanda
BREAKING
चंडीगढ़ में फर्जी जॉब देकर महिला से 21 हजार ठगे; पुलिस ने गिरोह के 4 लोग पकड़े, लोगों को ऑनलाइन फंसाकर फेक प्लेसमेंट ऑफर करते पंजाब में 200 रुपए के लिए युवक का मर्डर...VIDEO; वो कहता रहा, मैंने नहीं लिए, फिर भी चाकू मार उतार दिया मौत के घाट BJP छोड़कर कांग्रेस जॉइन करेंगे कुलदीप बिश्नोई? लोकसभा चुनाव के बीच खुद जारी किया यह बयान, हरियाणा में हिसार से टिकट नहीं मिला हरियाणा में कांग्रेस के लोकसभा उम्मीदवारों की लिस्ट वायरल; 9 सीटों पर इन नेताओं के नाम, फर्जी बताई जा रही, यहां देख लें बीवी के सामने शादीशुदा महिला से रेप; आपत्तिजनक तस्वीरें लेकर धर्म बदलने को मजबूर किया, हैरान कर रही हैवानियत की यह पूरी घटना

Himachal : कार्यकर्ता एक जुट होकर पार्टी हित में करे कार्य: अमित नंदा

State-Congress-Committee-me

Workers should unite and work in the interest of the party: Amit Nanda

Workers should unite and work in the interest of the party: Amit Nanda : नेर चौक। हिमाचल प्रदेश कांग्रेस कमेटी अनुसूचित जाति विभाग की आम बैठक जल शक्ति विभाग विश्राम गृह बग्गी में आयोजित की गई। बैठक में प्रदेश अध्यक्ष अनुसूचित जाति विभाग अमित नंदा ने बतौर मुख्यातिथि शिरकत की। बैठक का शुभारंभ में मुख्य अतिथि ने बाबा साहब डॉ भीम राव अम्बेडकर को माल्यार्पण कर श्रद्धा सुमन अर्पित किए। मुख्य अतिथि अमित नंदा ने कार्यकर्ताओं  में एक नया जोस भरकर कांग्रेस पार्टी के संगठन को मजबूत करने का आवाहन किया। हमें तालमेल और एक जुट होकर आगे बढऩा है। उन्होने कार्यकर्ताओं के द्वारा रखें गए मुद्दों को सरकार के समक्ष उठाने के लिए आश्वासित किया। निदेशक राज्य सहकारी बैंक लाल सिंह कौशल ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के संगठन के लिए काम करना है। 

कार्यक्रम के आयोजक और प्रदेश संयोजक सिधु राम भारद्वाज ने मुख्य अतिथि को पगड़ी पहनाकर व स्मृतिचिन्ह  देकर समानित किया। उन्होने अपनी बात रखते हुए कहा कि प्रदेश में होने वाली सभी भर्तीयों में रोस्टर की व्यवस्था सुनिश्चित की जानी अति आवश्यक है।  जिससे बिना किसी भेद भाव के साथ सभी को अपना हक मिलेगा। इससे पहले भी  बिना रोस्टर के तहत भर्तीयां हुई है। जिनमें पीटीए पैरा एसएमसी की भर्तीयां शामिल है। इन भर्तीयों में अनुसूचित जाति वर्ग के बनने वाले अनुपातिक पदों को वैकलॉक के रूप में भरा जाए। 

उन्होंने  कहा कि प्रदेश में होने वाली पदोन्नतियों में रोस्टर की अनुपालना के आधार पर पद भरे जाए। उन्होने वन मित्रों के पद रोस्टर के आधार पर भरने मांग की है। इस मौके पर प्रदेश कांग्रेस  अनुसूचित जाति विभाग के उपाध्यक्ष  सेन राम नेगी,संजू डोगरा, जिला अध्यक्ष कर्म सिंह भाटिया,लोकेश निराला व अन्य पदाधिकारीयों  व कार्यकर्ताओं ने अपने विचार  रखे। इस अवसर पर किसान महिला मंडल घरवासड़ा  की महिलाओं ने संविधान  पर गीत प्रस्तुत कर खूब वाहवाही लूटी। जिस पर मुख्य अतिथि ने  महिलाओ को 21 सौ रूपये की राशि देकर सम्मानित किया। 

इस मौके पर दिनेश प्रेमी बलह, केसरी लाल, हेम राज आजाद, भादर सिंह, श्याम चंद, दौलत राम, तुले राम, खूबे राम, कर्म सिंह, टेक चंद, नागणु राम,राम दास,लालमन त्यागी, राजेंदरकुमार, घनश्याम, लुदर मनी, राम लाल, नानक चंद समेत सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

 

ये भी पढ़ें....

Himachal : सुख आश्रय योजना संवारेगी अनाथ बच्चों का भविष्य, 89 बच्चों को दिए पात्रता प्रमाणपत्र

 

 

ये भी पढ़ें....

नाथपा झाकड़ी हाइड्रो पावर स्टेशन ने अंतर्राष्ट्रीय लवी मेले में लगाई प्रदर्शनी