Shimla News : Woman high voltage drama sitting on ambulance road carrying umbrella in Shimla
Shimla News

In Shimla, a woman sitting on the ambulance road carrying an umbrella, see the high-voltage drama, h

शिमला में छाता लेकर एंबुलेंस रोड पर बैठी महिला हाईवोल्टेज ड्रामा, देखेें, कैसे हुई पुलिस से तू-तू मैं-मैं

Shimla News : शिमला। शिमला के संजौली वार्ड में एंबुलेंस रोड बनाने के दौरान एक महिला ने सड़क का काम रोकने का प्रयास किया। साथ ही महिला बन रही सड़क के बीच में आकर बैठ गई और काम को रूकवा दिया। जिसका सोशल मीडिया पर वीडियो खूब वायरल हो रहा है।

इस महिला को हटाने के लिए नगर निगम को पुलिस की मदद लेनी पड़ी। पुलिस के समझाने के बावजूद उक्त महिला काम रोकने पर अड़ी रही। इस मामले में नगर निगम कमिश्नर आशीष कोहली ने कहा कि यह सरकारी जमीन है। ऐसे में कुछ लोग एंबुलेंस रोड को बनाने की इस काम में बाधा डाल रहे हैं। इसलिए इस मामले में पुलिस की मदद ली गई है। उक्त महिला कि यह जमीन नहीं है, जबकि ये सरकारी जमीन है। उनका कहना है कि नगर निगम अपना काम लगातार जारी रखेगा।

महिला नेे जमीन को लेकर किया दावा

महिला का दावा था कि उसकी जमीन पर सड़क के लिए डंगा लगाया जा रहा है। वहीं नगर निगम का कहना है कि यह सरकारी जमीन है, महिला इसे अपना बताकर जबरदस्ती काम रोक रही है। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है।

हजारों लोगों को मिलेगी इस रोड से सुविधा

बता दें कि निगम प्रशासन के अनुसार ढींगू बावड़ी से मोनाल पब्लिक स्कूल तक एंबुलेंस रोड बन रहा है। संजौली में बन रहे इस एंबुलेंस रोड से हजारों लोगों को सुविधा मिलनी है। उक्त महिला इस जमीन को अपना बता रही थी, जबकि यह सरकारी जमीन है। इसका ज्यादातर काम पूरा हो चुका है,लेकिन एक जगह महिला ने काम पर आपत्ति जता दी। साथ लगते भवन में रहने वाली इस महिला का दावा है कि यह उसकी जमीन है। हालांकि, निगम रिकॉर्ड के अनुसार यह सरकारी जमीन है,जिस पर अवैध कब्जे किए हैं।