Urfi Javed Legal Trouble: एक्ट्रेस उर्फी जावेद की बड़ी मुश्किलें, इस गाने को लेकर दिल्ली में दर्ज हुई शिकायत

Punjab CM

Urfi Javed Legal Trouble: एक्ट्रेस उर्फी जावेद की बड़ी मुश्किलें, इस गाने को लेकर दिल्ली में दर्ज हुई शिकायत

Urfi Javed Legal Trouble

Urfi Javed Legal Trouble

Urfi Javed Legal Trouble: उर्फी जावेद सोशल मीडिया स्टार हैं और वह आए दिन अपने स्टाइल और फैशन के लिए जानी जाती हैं। उर्फी हमेशा अपने अजीबोगरीब फैशन स्टाइल से सुर्खियां बटोरती हैं। उर्फी हमेशा अपने लुक से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींचती हैं. हमेशा बोल्ड अंदाज में नजर आने वाली उर्फी जावेद अक्सर अपने कपड़ों की वजह से ट्रोल हो जाती हैं, लेकिन वह अक्सर अपने बेबाक अंदाज से सभी का दिल जीत लेती हैं. हालांकि इस बार एक्ट्रेस की मुश्किलें बढ़ती ही जा रही हैं, क्योंकि अब मामला थाने तक पहुंच गया है और इसकी वजह उनका हालिया गाना 'हाय है ये मजबूरी' है.

यह पढ़ें: Janhvi Kapoor Oops Moment: जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ पहन लिया ऐसा ब्लाउज की कैमरे की लाइट.....

हाय हाय ये उर्फी मजबूरी से मुसीबत में है, उसके खिलाफ दिल्ली थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। यह शिकायत किसने दर्ज कराई है, उसका नाम अभी सामने नहीं आया है, लेकिन इस वीडियो के जरिए उर्फी पर अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाया गया है. शिकायत में कहा गया है कि उर्फी ऐसे कंटेंट को पब्लिश और ट्रांसमिट कर रही है जो लेटेस्ट सॉन्ग हाय ही ये मजबूरी के जरिए अश्लील है. इस मामले पर उर्फी ने अभी तक कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

यह पढ़ें: Urfi Javed Topless Photos: Urfi Javed ने शीशे के सामने बिना टॉप पहने खुद ही बना डाला अपना वीडियो, अब हर तरफ मच रहा बवाल

बता दें कि उर्फी जावेद का गाना 'हाय है ये मजबूरी' 11 अक्टूबर को रिलीज हुआ था। इस गाने को खूब देखा जा चुका है। इस गाने पर अब तक 85 लाख से ज्यादा व्यूज आ चुके हैं. इस गाने से जुड़ा एक बीटीएस वीडियो वायरल हुआ था जिसमें उर्फी झूले से गिरती नजर आ रही थी और इस दौरान एक्ट्रेस को काफी चोट आई थी.