Janhvi Kapoor Oops Moment: जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ पहन लिया ऐसा ब्लाउज की कैमरे की लाइट पड़ी और फिर...

Punjab CM

Janhvi Kapoor Oops Moment: जाह्नवी कपूर ने साड़ी के साथ पहन लिया ऐसा ब्लाउज की कैमरे की लाइट पड़ी और फिर...

Janhvi Kapoor Oops Moment

Janhvi Kapoor Oops Moment

Janhvi Kapoor Oops Moment: फिल्म धड़क से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत करने वाली एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने बहुत ही कम समय में बड़ा मुकाम हासिल किया है. अब वह जल्द ही फिल्म 'मिली' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ सनी कौशल और मनोज पाहवा भी नजर आने वाले हैं। इस बीच एक्ट्रेस को लगातार बी-टाउन की दिवाली पार्टियों में भी देखा जाता है, जिसमें वह एक से बढ़कर एक आउटफिट पहने नजर आईं। उनका एक वीडियो काफी वायरल हो रहा है जिसमें वो बोल्ड कपड़े पहनने के चक्कर में ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं. पैपराजी का कैमरा देखकर वह बार-बार अपने ब्लाउज को ढकती नजर आईं।

जाह्नवी कपूर अक्सर अपनी बोल्ड अदाओं को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालांकि कई बार एक्ट्रेस ऐसी ड्रेस पहन लेती हैं कि ट्रोल हो जाती हैं. इतना ही नहीं जाह्नवी अपने आउटफिट की वजह से कई बार ऊप्स मोमेंट का शिकार भी हो चुकी हैं. इस दौरान एक बार फिर उन्होंने कुछ ऐसा पहना हुआ था जिसमें वो असहज दिख रही थीं.

यह पढ़ें: Janhvi Kapoor: एयरपोर्ट लुक के लिए ट्रोल हुईं जाह्नवी कपूर, यूजर्स ने पूछा- शर्ट के बटन बंद करना भूल गई क्या?

जाह्नवी कपूर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें वह अपनी साड़ी के जरिए रिवीलिंग ब्लाउज को ढकती नजर आ रही हैं. पपराजी के कैमरे जैसे ही उन पर आए तो वह बार-बार अपनी साड़ी ठीक करती नजर आईं।

जाह्नवी और शिखर पहाड़िया के रिलेशनशिप को लेकर इन दिनों खूब चर्चा हो रही है. वायरल हो रहे इस वीडियो में जाह्नवी कपूर पहली बार अपने कथित एक्स बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया के साथ पब्लिकली स्पॉट की जा रही हैं. वीडियो में वह कार में बैठी हैं और पपराजी को देखकर मुस्कुराती हैं और अपनी साड़ी ठीक करने लगती हैं. शिखर पहाड़ी को वाहन की ड्राइविंग सीट पर देखा जा सकता है। अब इस वीडियो के सामने आने के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस एक बार फिर अपने एक्स बॉयफ्रेंड को डेट कर रही हैं.

यह पढ़ें: Janhvi Kapoor Video: जाह्नवी कपूर देर रात पार्टी से गुस्से में निकली बाहर, पीछे-पीछे बॉयफ्रेंड ने भी लगाई दौड़?

जाह्नवी कपूर की फिल्म 'मिली' 2019 की मलयालम फिल्म हेलेन का हिंदी रीमेक है। सर्वाइवल थ्रिलर फिल्म 4 नवंबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। जान्हवी कपूर फिल्म में पहली बार अपने पिता बोनी कपूर के प्रोडक्शन वेंचर में दिखाई देने वाली हैं।