Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update
BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष की हत्या VIDEO; सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर दनादन बरसीं गोलियां, हमलावर मिलने के बहाने घर आए थे

Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update

Rajput Karni Sena President Sukhdev Singh Gogamedi Murder Update

Sukhdev Singh Gogamedi Murder: चुनाव रिजल्ट के बाद राजस्थान में एक बड़ा कांड हो गया है। राजधानी जयपुर में राष्ट्रीय राजपूत करणी सेना के अध्यक्ष सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की गोलियां मारकर हत्या कर दी गई है। यह वारदात मंगलवार को उस वक्त की गई जब सुखदेव सिंह गोगामेड़ी अपने घर पर मौजूद थे। हमलावरों ने घर के अंदर आकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर अंधाधुंध गोलियां चलाईं और उन्हें मौत के घाट उतार दिया। इस वारदात में सुखदेव सिंह गोगामेड़ी के अलावा उनके एक सुरक्षा कर्मी को भी गोली लगी है। जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसके साथ ही क्रॉस फायरिंग में हमलावरों के एक साथी की मौत हो गई है।

वारदात का CCTV वीडियो सामने आया

इस पूरी वारदात का एक CCTV वीडियो सामने आया है। जिसमें हमलावर कितने बेखौफ हैं, इसका साफ अंदाज लगाया जा सकता है। CCTV वीडियो में दिखता है कि सोफ़े पर हमलावार बैठे हुए हैं और पास ही एक सोफ़े पर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी भी मौजूद हैं। हमलावर अचानक से उठते हैं और सुखदेव सिंह गोगामेड़ी पर गोलियां बरसाने लगते हैं। इस बीच गोगामेड़ी के साथ मौजूद एक अन्य शख्स बचते-बचते बाहर को भागता है जबकि हमलावर गोगामेड़ी पर लगातार गोलियां चलाते रहते हैं। गोलियां लगने से सुखदेव सिंह गोगामेड़ी खून से लथपथ होकर जमीन पर गिर जाते हैं और उनकी मौके पर ही मौत हो जाती है।

 

मिलने के बहाने आए थे

जयपुर पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने ज्यादा जानकारी देते हुए बताया कि, तीन युवक सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से मिलने के बहाने आए थे। उन्होने आने के बाद बाहर से सुखदेव सिंह से मिलने के लिए कहा। वहीं अनुमति मिलने के बाद वे अंदर गए और अंदर जाकर सुखदेव सिंह गोगामेड़ी से करीब 10 मिनट तक बातचीत की और फिर सुखदेव सिंह पर तीन में से दो युवकों ने अचानक गोलेबारी कर दी।

पुलिस आयुक्त बीजू जॉर्ज जोसेफ ने बताया कि, इस वारदात में सुखदेव सिंह की मौके पर ही मृत्यु हो गई। जबकी उनका एक सुरक्षा गार्ड घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। वहीं एक हमलावर की भी मृत्यु हुई है। जबकि दो हमलावर एक स्कूटर छीनकर फरार हुए हैं। जिनकी तलाश की जा रही है। पुलिस आयुक्त ने कहा कि, हम मास्टर माइंड तक पहुंचेंगे। किसी को छोड़ा नहीं जाएगा।

बता दें कि, आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी करने के साथ जगह-जगह सीसीटीवी फुटेज खंगाले जा रहे हैं। इसके अलावा वारदात स्थल पर जांच-पड़ताल के लिए FSL की टीम को मौके पर बुलाया गया है। फिलहाल, सुखदेव सिंह गोगामेड़ी की हत्या के बाद माहौल सनसनी वाला हो गया है। तनाव की स्थिति पैदा हो सकती है। राजस्थान पुलिस अलर्ट है।