PM Modi Birthday: सीएम योगी ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बताया- एक भारत-श्रेष्ठ भारत का शिल्पी
PM Modi Birthday

PM Modi Birthday: सीएम योगी ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बताया- एक भारत-श्रेष्ठ भ

PM Modi Birthday: सीएम योगी ने पीएम नरेन्‍द्र मोदी को दी जन्‍मद‍िन की बधाई, बताया- एक भारत-श्रेष्ठ भारत का शिल्पी

Happy Birthday PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी (Narendra Modi) का शनिवार को जन्मदिन (PM Modi Birthday) है. पीएम मोदी शनिवार को 73 साल के हो गए. वहीं प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर देशभर से उन्हें बधाई संदेश आ रहे हैं. इस दौरान यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ (Yogi Adityanath), डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य (Keshav Prasad Maurya) और डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक (Brajesh Pathak) ने भी पीएम को जन्मदिन की शुभकामनाएं देते हुए उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है. 

सीएम योगी ने पीएम नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की बधाई देते हुए ट्वीट कर लिखा, "एक भारत-श्रेष्ठ भारत' के शिल्पी, 'अंत्योदय' हेतु राष्ट्र आराधना में सतत रत, यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जन्मदिन की हार्दिक बधाई! प्रभु राम माँ भारती के परम उपासक आदरणीय प्रधानमंत्री को दीर्घायु व उत्तम स्वास्थ्य प्रदान करें."

डिप्टी सीएम ने किया दी बधाई

इसके अलावा यूपी के डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने भी प्रधानमंत्री के जन्मदिन पर ट्वीट कर बधाई दी. उन्होंने कहा, "गरीबों, पिछड़ों और वंचितों को सम्मान देकर सामाजिक न्याय की पटकथा के सबसे बड़े लेखक, विश्व के सबसे शक्तिशाली नेता, जनहित को सर्वोपरि रखने वाले,हम सभी के प्रेरणा स्रोत मार्गदर्शक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक बधाई व अनंत शुभकामनाएं."

जबकि डिप्टी सीएम ब्रजेश पाठक ने अपने बधाई संदेश वाले ट्वीट में लिखा, "राष्ट्रहित और जनहित को हमेशा सर्वोपरि रखने वाले, माँ भारती के सच्चे सपूत, आधुनिक भारत के प्रवर्तक और देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आपको जन्मदिन की हार्दिक शुभकामनाएं."

इसके अलावा बीजेपी ने भी ट्वीट कर अपने बधाई संदेश में कहा, "मेरा वचन है भारत मां को, तेरा शीश नहीं झुकने दूंगा! सेवा, समर्पण और संरक्षण के लिए उन्होंने अपना पल-पल देश सेवा के लिए समर्पित कर दिया. देश के ऐसे प्रधानसेवक नरेंद्र मोदी को बीजेपी के करोड़ों कार्यकर्ताओं की ओर से जन्मदिन की हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं."