'विपक्ष आपके समक्ष' का अगला कार्यक्रम फतेहाबाद में 29 मई को, वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा होंगे ऑब्जर्वर
विपक्ष आपके समक्ष का अगला कार्यक्रम फतेहाबाद में 29 मई को

'विपक्ष आपके समक्ष' का अगला कार्यक्रम फतेहाबाद में 29 मई को, वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा होंगे ऑब्जर्वर

'विपक्ष आपके समक्ष' का अगला कार्यक्रम फतेहाबाद में 29 मई को, वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा होंगे ऑब्जर्वर

जेजेपी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष मंगतराम कपूर ने साथियों संग थामा कांग्रेस का दामन 
यह तो सिर्फ ट्रेलर है, पिक्चर अभी बाकी है- हुड्डा 
आने वाले दिनों में कई और दलों के नेता बनेंगे कांग्रेस का हिस्सा, कांग्रेस की सत्ता में वापसी तय- हुड्डा
विश्वविद्यालयों को ग्रांट की बजाए लोन देना निजीकरण की शुरुआत- हुड्डा 
हरियाणा के बच्चों को शिक्षा और रोजगार से दूर रखना चाहती है सरकार- हुड्डा

6 मई, चंडीगढ़: हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री व नेता प्रतिपक्ष चौ. भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने बताया कि आगामी 29 मई को 'विपक्ष आपके समक्ष' का अगला कार्यक्रम फतेहाबाद में होगा। इसके लिए पार्टी के वरिष्ठ नेता अशोक अरोड़ा को ऑब्जर्वर नियुक्त किया गया है। कार्यक्रम में बड़ी तादाद में आमजन अपनी समस्याओं और शिकायतों को लेकर पहुंचेंगे, जिन्हें विपक्ष हर मंच पर पुरजोर तरीके से उठाएगा। इस बीच हरियाणा कांग्रेस में बदलाव का असर देखने को मिल रहा है। अलग-अलग दलों से नेता लगातार कांग्रेस में शामिल हो रहे हैं। इसी कड़ी में जेजेपी के वरिष्ठ प्रदेश उपाध्यक्ष मंगतराम कपूर अपने अनेक साथियों के साथ तो  यूथ एसोसिएशन ऑफ इंडिया फाउंडेशन के संस्थापक अजय गुज्जर, अंबाला से सचिन गुप्ता, नोनी सचदेवा, जितेश पंडित, राकेश, लकी एवं किसान यूनियन हरियाणा महिला अध्यक्ष व ब्राह्मण जागरूक संगठन अध्यक्ष अनुराधा शर्मा ने भी अपने साथियों के साथ कांग्रेस ज्वाइन की।

भूपेंद्र सिंह हुड्डा और प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष उदयभान ने सभी का पार्टी में स्वागत किया और उन्हें पूरा मान-सम्मान मिलने का भरोसा दिलाया। इस मौके पर राज्यसभा सांसद दीपेंद्र सिंह हुड्डा ने सबका स्वागत करते हुए जनहित के संघर्ष में साथ आने के लिए आभार व्यक्त किया। भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने कहा कि अभी तो यह ट्रेलर है, पूरी पिक्चर बाकी है। बीजेपी और जेजेपी के कुशासन और अहंकार से हर वर्ग त्रस्त है। आने वाले दिनों में अन्य दलों से बड़ी तादाद में लोग कांग्रेस परिवार का हिस्सा बनेंगे ।

उन्होंने कहा कि चौधरी उदयभान की ताजपोशी के मौके पर दिल्ली से चंडीगढ़ तक रोड शो में उमड़ी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ और उनमें जबर्दस्त उत्साह ने हरियाणा की सत्ता में बदलाव का बिगुल फूंक दिया है। इससे पहले फरीदाबाद में हुए विपक्ष आपके समक्ष में भीषण गर्मी के बावजूद हजारों की तादाद में हुई हाजिरी ने बता दिया था कि आने वाला समय कांग्रेस का है। 

नेता प्रतिपक्ष भूपेंद्र सिंह हुड्डा ने प्रदेश के विश्वविद्यालयों को ग्रांट की बजाए कर्ज देने की नीति का कड़े शब्दों में विरोध किया। उन्होंने कहा कि यह विश्वविद्यालयों के निजीकरण की शुरुआत है। पहले इन्हें कर्ज में डुबोया जाएगा और फिर घाटे में दिखाकर निजी हाथों को सौंप दिया जाएगा। सरकार स्कूलों से लेकर विश्वविद्यालय तक को बंद करने या निजी हाथों में सौंपने की नीति पर काम कर रही है। इसकी कोशिश है कि हरियाणा के बच्चों को किसी न किसी तरह शिक्षा और रोजगार से दूर रखा जा सके।