Newlywed and her mother-in-law kidnapped, see what's the matter
Newlywed and her mother-in-law kidnapped, see what's the matter

Newlywed and her mother-in-law kidnapped, see what's the matter

नवविवाहिता और उसकी सास का अपहरण, देखें क्या है मामला

सोनीपत। हरियाणा के सोनीपत में प्रेम विवाह करने वाली युवती और उसकी सास का शादी के चौथे ही दिन लडक़ी पक्ष के लोगों ने अपहरण कर लिया है। युवती के ससुर ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ मारपीट की गई। थाना सदर पुलिस ने युवती के पति सोनू की शिकायत पर युवती की मां-भाई के साथ 3-4 अन्य व्यक्तियों के खिलाफ केस दर्ज किया है। फिलहाल अपहृत बहु-सास का कोई सुराग नहीं लगा है।

बताया गया है कि सोनीपत के मोहन नगर निवासी सोनू ने 1 मई को दिल्ली की कलंदर कालोनी दिलशाद गार्डन निवासी निवासी शिवानी के साथ प्रेम विवाह किया था। शादी के बाद दोनों मोहन नगर में अपने घर आ गए थे। इस शादी से लडक़ी पक्ष के लोग खुश नहीं थे। बुधवार रात को शिवानी घर में अपनी सास व ससुर के साथ थी। सोनू किसी कार्य से बाहर गया हुआ था।

सोनू ने पुलिस को सूचना दी कि बुधवार रात को करीब 9.30 बजे उसकी पत्नी शिवानी की मां मीरा, उसका लडका रोहन अपने साथ 3-4 अन्य लोगों को लेकर उसके घर मोहन नगर में आए थे। ये सभी उसकी पत्नी शिवानी और मां कमलेश को जबरदस्ती अपने साथ गाड़ी में डाल कर ले गए। सोनू ने बताया कि उसके पिता भीम सिंह ने उनको रोकने का प्रयास किया तो उसके साथ इन लोगों ने मारपीट की।

थाना सदर के एएसआई सतबीर सिंह ने बताया कि बुधवार रात को सोनू नाम के युवक ने फोन पर पुलिस को सूचना दी थी कि गली न. 5 मोहन नगर से दो औरतों का अपहरण हुआ है। सूचना के बाद वह पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचा ओर छानबीन की। सोनू के बयान पर पुलिस ने शिवानी और कमलेश का अपहरण करने के आरोप में शिवानी की मां, भाई व अन्य के खिलाफ धारा 148,149,323,365 आईपीसी के तहत केस दर्ज किया है। पुलिस फिलहाल महिलाओं का सुराग नहीं लगा पाई है।