कन्‍हैयालाल की हत्‍या पर मौलाना तौकीर रजा बोले- हत्‍यारे इस्‍लाम के सबसे बड़े दुश्‍मन, इस्‍तीफा दें सीएम अशोक गहलोत
कन्‍हैयालाल की हत्‍या पर मौलाना तौकीर रजा बोले- हत्‍यारे इस्‍लाम के सबसे बड़े दुश्‍मन

कन्‍हैयालाल की हत्‍या पर मौलाना तौकीर रजा बोले- हत्‍यारे इस्‍लाम के सबसे बड़े दुश्‍मन, इस्‍तीफा दें

कन्‍हैयालाल की हत्‍या पर मौलाना तौकीर रजा बोले- हत्‍यारे इस्‍लाम के सबसे बड़े दुश्‍मन, इस्‍तीफा दें सीएम अशोक गहलोत

बरेली: राजस्थान के उदयपुर में हुई घटना को लेकर मौलाना तौकीर रज़ा का बड़ा बयान सामने आया है। इस घटना की घोर निंदा करते हुए उन्होंने 
 मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के इस्तीफे की मांग की है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि मैं इस घटना के लिए मैं माफी मांगता हु ये जघन्य अपराध है। आरोपियों की गिरफ्तारी करके सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए। 

'उदयपुर की घटना गैर इस्लामी'
मंगलवार मीडिया से तौकीर रज़ा ने कहा कि नपुर शर्मा के बयान के खिलाफ पूरी दुनिया में जो धरना प्रर्दशन किया गया उस पर उन बदमाशों ने पानी फेरने का काम किया है। उदयपुर में जो घटना हुई है वह गैर इस्लामी है। ऐसे अपराध करने के लिए इस्लाम इजाजत नहीं देता है। उन्होंने कहा कि टेलर की हत्या करने वाले मुस्लिम समाज के सबसे बड़े दुश्मन है।  

भाजपा और आरएसएस को ठहराया जिम्मेदार
इस दैरान भाजपा और आरएसएस को आड़े हाथों लेते हुए कहा कि देश में जो यह नफरत का एजेंडा चल रहा है वह  भाजपा और आरएसएस के माध्यम से बना है। इन्हीं लोगों ने हिंदू और मुस्लिम समाज के बीच खाई पैदा करने का काम किया है। साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि मेरे समाज से लोगों ने ये जुर्म किया है इसके लिए मैं समझता हु मैं जिम्मेदार हुं, मुझे सजा मिलनी चाहिए।

जानिए क्या है उदयपुर का पूरा मामला
गौरतलब है कि राजस्थान के उदयपुर शहर के धानमंडी इलाके के भूत महल क्षेत्र में रहने वाले कन्हैयालाल नामक दर्जी की दुकान पर मोटरसाइकिल से दो मुस्लिम युवक नाप देने के बहाने आए और अचानक धारदार हथियार से उस पर हमला कर दिया इस घटना में कन्हैयालाल की मौके पर ही मौत हो गई। हमले के दौरान बीच-बचाव करने आया उसका साथी ईश्वर सिंह भी गंभीर रूप से घायल हो गया । उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया। वहीं इस मामले में दोनों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।