Social media का ऐसा उल्टा किया इस्तेमाल की SDM साहिब ने देदी इतनी बड़ी सजा 
Pilibhit flag insulted news

Social media का ऐसा उल्टा किया इस्तेमाल की SDM साहिब ने देदी इतनी बड़ी सजा 

Social media का ऐसा उल्टा किया इस्तेमाल की SDM साहिब ने देदी इतनी बड़ी सजा 

उत्तर प्रदेश: सोशल मीडिया का फितूर आजकल लोगो में इतना छाया हुआ है की अपने डेली एक्टिविटी अपने status पर पोस्ट करते रहते है फिर चाहे वह अच्छी हो या बुरी हो। कई बार तो लोग सोशल मीडिया के ट्रेंड में आकर बेकार की वीडियोस शेयर करते रहते है जो कभी-कभी उन्हें फेमस तो कभी मुसीबत में भी डाल देती है। कुछ ऐसा ही इस शख्स ने भी कर दिया है जिसकी वजह से इस शख्स को तीन दिन की सजा मिली है वह भी SDM अधिकारी से।  आइए जानते है पूरी खबर। 

WhatsApp Status पर किया कांड 
 

यूपी के पीलीभीत (Pilibhit) में रहने वाला गुरवन्त सिंह नाम का यह शख्स, जिसकी उम्र 27 वर्ष है। इस युवक पर आरोप है कि उसने तिरंगे के अपमान किया है ऐसा जानकर एक युवक पर रिपोर्ट दर्ज करवाई। बताते चले कि यह मामला बीते 14 अगस्त का है। दरअसल, युवक ने वॉट्सऐप पर स्टेटस लगाया था, जिसमें उसने तिरंगे के ऊपर धार्मिक झंडा लगा दिया था और जब इस बार में SDM साहिब को पता लगा तो उन्होंने इस युवक को सजा के तौर पर दिन 3 दिन तक घर-घर तिरंगा बांटने की सजा देदी। यह सजा एसडीएम कोर्ट ने जमानत के समय सुनाई। अब युवक 3 दिन से घर-घर झंडा बांट रहा है। एसडीएम ने यह सजा उसे समझाने के लिए दी कि दोबारा ऐसी गलती न करे। 


युवक ने कटी तीन दिन तक सजा, हर घर बांटा तिरंगा  

SDM आशुतोष गुप्ता ने बताया, 'युवक को तीन दिन तक घर-घर झंडा बांटने की सजा मिली है। साथ उन्होंने बताया की आरोपी के परिवार के एक सदस्य आर्मी में हैं। परिवार के लोगों ने युवक को माफ करने की गुहार लगाई है और बताया था कि उसने गलती से धार्मिक झंडे से नीचे तिरंगा लगा दिया है। जिसके बाद जमानत दी गयी। जमानत पर छूटने के बाद युवक गुरवन्त सिंह घर-घर जाकर तिरंगे बांट रहा है।