Chandigarh Charitable Lab Seal News
BREAKING
चंडीगढ़ लोकसभा के लिए मनीष तिवारी के टिकट की घोषणा के बाद चंडीगढ़ युवा कांग्रेस से इन पद धारकों के इस्तीफे के बारे में कुछ अटकलें उत्तराखंड के पूर्व डीजीपी अशोक अग्रवाल की बेटी कुहू गर्ग को यू पी एस सी परीक्षा में मिली 176वी रैंक छत्तीसगढ़ में 18 नक्सलियों का एनकाउंटर; सुरक्षाकर्मियों ने जंगल में मार गिराया, भारी मात्रा में हथियार बरामद, 3 जवान भी घायल हिसार से रणजीत सिंह के सामने होंगी जजपा की नैना चौटाला, जजपा ने हरियाणा की पांच लोकसभा सीटों पर उतारे प्रत्याशी चंडीगढ़ में मर्डर कर यूपी में बाबा बना शख्स; 35 साल तलाशती रही पुलिस, खुद का भी भेष बदला, अब अपनाई ये ट्रिक तो आ गया जाल में

चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता धरने पर बैठे, VIDEO; चैरिटेबल लैब को सील करने पहुंचा प्रशासन तो सामने डट गए, देखें फिर क्या हुआ?

Chandigarh Charitable Lab Seal News

Chandigarh Charitable Lab Seal News

Chandigarh Charitable Lab Seal News: चंडीगढ़ में आज मेयर और प्रशासन के आमने-सामने आने वाली बात हो गई। दरअसल, पूरा मामला एक चैरिटेबल लैब से जुड़ा हुआ है। हुआ यूं कि, शुक्रवार सुबह प्रशासन के लोग सेक्टर 24 स्थित भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट की लैब को सील करने पहुंचे थे। प्रशासन के लोगों ने लैब सेंटर से सभी स्टाफ और टेस्ट कराने आए मरीजों और उनके परिजनों को बाहर निकाल दिया और लैब को खाली कराते हुए उसे सील कर दिया।

इधर, प्रशासन की इस कार्रवाई को देखते हुए चैरिटेबल ट्रस्ट के डायरेक्टर और अन्य मेंबर्स मौके पर पहुंचे। इस बीच चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता भी मौके पर पहुंच गए। उनके साथ बीजेपी के सीनियर नेता रामवीर भट्टी भी मौजूद रहे। वहीं प्रशासन जब अपनी कार्रवाई से नहीं रुका तो चंडीगढ़ के मेयर अनूप गुप्ता सहित चैरिटेबल ट्रस्ट के डायरेक्टर और अन्य मेंबर्स वहीं धरने पर बैठ गए और प्रशासन की कार्रवाई का विरोध किया।

धरने के बाद प्रशासन पीछे हटा

फिलहाल, धरने को देखते हुए प्रशासन को पीछे हटना पड़ा। प्रशासन द्वारा दोबारा लैब खोल दी गई और जिसके बाद लैब में काम फिर से शुरू हो गया। बताते हैं कि, प्रशासन ने ट्रस्ट को कुछ समय की मोहलत दी है। प्रशासन की कार्रवाई बिल्डिंग वायलेशन को लेकर हुई है। वहीं जानकारी के अनुसार, भारत विकास परिषद चैरिटेबल ट्रस्ट की यह लैब साल 1992 से चल रही है। ट्रस्ट के लोगों में कई राजनीतिक और गणमान्य लोग जुड़े हुए हैं।

काफी मरीज टेस्ट कराने पहुंचते हैं

बताते हैं कि, रोजाना काफी संख्या में यहां मरीजों का टेस्ट होता है। एमआरआई से लेकर सीटी स्कैन, ईसीजी इको इत्यादि टेस्ट सस्ते दामों में हो जाते हैं।

रिपोर्ट- रंजीत शम्मी