नायडू पर बीजेपी नेता की सनसनीखेज टिप्पणी
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

नायडू पर बीजेपी नेता की सनसनीखेज टिप्पणी

Sensational Comment on Naidu

Sensational Comment on Naidu

(अर्थ प्रकाश / बोम्मा रेडड्डी)

विजयवाडा : Sensational Comment on Naidu: (आंध्रा प्रदेश) टीडीपी प्रमुख चंद्रबाबू नायडू का भाजपा के राष्ट्रीय नेताओं में बड़ा जनाधार है।  नायडू की राजनीतिक जागरूकता पर चर्चा करते हुए, भाजपा नेता और आंध्र प्रदेश में पार्टी के पूर्व मामलों के प्रभारी सुनील देवधर ने एक बार राजनीतिक पैंतरेबाज़ी में उनकी तुलना महान कटप्पा से की थी।

 सिर्फ सिनेमा में ही नहीं, 'बाहुबली' आपको राजनीति में भी देखने को मिलेगा।  इसी तरह आपको 'कट्टप्पा' भी नजर आएगा।  टीडीपी मित्र मीडिया ने न जाने कितनी बार नायडू की राजनीतिक कुशलता की सराहना की, लेकिन उन्हें राजनीति का बाहुबली कहने से परहेज किया।  ऐसा इसलिए है क्योंकि वे जानते हैं कि ऐसा उपनाम नायडू के लिए उपयुक्त नहीं है।  टीडीपी के पास पार्टी संस्थापक एनटीआर के रूप में एक 'बाहुबली' था, जिसने 1980 के दशक के दौरान कांग्रेस पार्टी के एकाधिकार को नष्ट कर दिया था।

 टीडीपी के एनडीए के साथ गठबंधन के कारण बीजेपी नेता नायडू और उनकी राजनीतिक रणनीतियों से अच्छी तरह परिचित हैं.  सुनील देवधर, जिन्होंने टीडीपी नेता की राजनीतिक पैंतरेबाजी को करीब से देखा है, ने पहले कहा था कि अगर जन्मभूमि समिति के सदस्य चोर थे तो नायडू एक 'मुख्य चोर' (गाजा डोंगा) हैं।  उन्होंने कहा कि धोखे में नायडू को कोई दूसरा कटप्पा नहीं हरा सकता.  उन्होंने कहा कि सिर्फ एनटीआर ही नहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी टीडीपी नेता पर भरोसा करते हैं।  हालांकि, चुनाव जीतने के बाद उन्होंने मतदाताओं समेत सभी को धोखा दिया.

 देवधर ने आगे कहा कि यह नायडू ही थे जिन्होंने अमरावती क्षेत्र को नष्ट कर दिया और वहां के किसानों की उम्मीदों को चकनाचूर कर दिया।  .दो साल पहले, जब मीडिया ने पूछा कि क्या नायडू को एनडीए गठबंधन में फिर से शामिल होने के लिए आमंत्रित किया जाएगा, तो देवधर ने इस तरह जवाब दिया, "एनडीए में चंद्रबाबू नायडू के लिए कोई जगह नहीं है। ऐसे धोखेबाज व्यक्ति को गठबंधन में स्वीकार करने का कोई सवाल ही नहीं है।"  दोबारा।"

 आंध्र प्रदेश में आगामी चुनावों को ध्यान में रखते हुए, भाजपा ने यू-टर्न लिया है और नायडू की पार्टी के साथ गठबंधन करके एक बार फिर टीडीपी नेता पर भरोसा किया है।

यह पढ़ें:

बीजेपी और बीआरएस पार्टियां मिली हुई साजिश हैं : सीएम रेवंत

कापू समाज दिग्गज नेता पद्मनाभम् व बेटे सीएम जगन रेड्डी की पार्टी में शामिल हुए

डॉ. केएस. जवाहर रेड्डी मुख्य सचिव ने नए आरटीआई आयुक्तों को शपथ दिलाई।