बीजेपी और बीआरएस पार्टियां मिली हुई साजिश हैं : सीएम रेवंत
BREAKING
अग्निवीर योजना पर सरकार ले सकती है बड़ा फैसला; देश के युवा वर्ग में रोष देखते हुए तैयारी शुरू, तीनों सेनाओं से रिपोर्ट मांगी गई BJP पर RSS का बड़ा बयान; संघ के वरिष्ठ नेता इंद्रेश कुमार ने कहा- अहंकार किया तो भगवान राम ने नहीं दी शक्ति, 240 पर रोक दिया हिमाचल में भूकंप के झटके, कुल्लू रहा केंद्र; जानिए रिक्टर स्केल पर कितनी रही तीव्रता, भूकंप आने पर क्या करना चाहिए, क्यों आता है? विजिटिंग कार्ड को मिट्टी में बोने से उगेगा गेंदे के फूल का पौधा, IAS अफसर की इस अनोखी पहल की हो रही तारीफ सोनाक्षी सिन्हा ने पूनम ढिल्लों को भेजा वेडिंग इन्वाइट, एक्ट्रेस ने दी बधाई, जहीर इकबाल को दे डाली ये चेतावनी!

बीजेपी और बीआरएस पार्टियां मिली हुई साजिश हैं : सीएम रेवंत

BJP and BRS parties

BJP and BRS parties

( अर्थप्रकाश / बोम्मा रेडड्डी)

मनुगुरु : BJP and BRS parties: (तेलंगाना) मुख्यमंत्री रेवंत रेड्डी इस बात से नाराज थे कि बीजेपी और बीआरएस पार्टियां आपस में मिली हुई हैं. सीएम रेवंत ने खम्मम जिले के मनुगुरु में कांग्रेस प्रजा दीवेना सभा में भाग लिया। इस मौके पर बोलते हुए उन्होंने एक बीआरएस और बीजेपी की आलोचना की. उन्होंने कहा कि 1969 के आंदोलन ने खम्मम में जड़ें जमा लीं. इस आंदोलन की भावना से ही राज्य की प्राप्ति हुई। उन्होंने कहा कि दी गई छह गारंटी को लागू किया जा रहा है... 24 करोड़ महिलाओं ने आरटीसी बसों में मुफ्त यात्रा की है. सीएम ने कहा कि सोनिया गांधी बात करेंगी तो पीछे नहीं हटेंगी.

इस क्षेत्र से आने वाले भट्टी, थुम्मला और पोंगुलेटी कैबिनेट में प्रमुख हैं... भूमिहीन गरीबों का समर्थन करना हमारी जिम्मेदारी है। रेवंत ने कहा कि हर बेघर परिवार को घर बनाकर दिया जायेगा. उन्होंने कहा कि 400 रुपये का सिलेंडर बढ़ाकर 1200 रुपये कर दिया गया है..बीआरएस और बीजेपी ने मिलकर गरीब लड़कियों के लोन के पैसे लूट लिए हैं. उन्होंने गुस्सा जाहिर करते हुए कहा कि अगर हमारी सरकार अच्छा काम कर रही है

बातें, केसीआर का परिवार इसे सहन नहीं कर पाता और हमें कोसता है। चुनाव के बाद वे हमारी सरकार को गिरा देंगे.. बीजेपी और बीआरएस हमारी सरकार को गिराने की साजिश रच रहे हैं.. उन्होंने पूछा कि बीजेपी आठ सीटों के साथ सरकार कैसे बना रही है। अगर साजिश रचेंगे तो हम बैठे रह जाएंगे   उन्होंने आगे कहा कि
देखिए.. अगर हमने गेट खोल दिए तो बीआरएस में कोई नहीं बचेगा। उन्होंने कहा कि दोनों पार्टियों ने सहमति के साथ सीटों की घोषणा कर दी है. बीआरएस का मतलब है बिल्ला रंगा समिति... सीएम रेवंत रेड्डी ने कहा कि परियोजनाओं के नाम पर हजारों करोड़ रुपये लूटे गए हैं.

यह पढ़ें:

कापू समाज दिग्गज नेता पद्मनाभम् व बेटे सीएम जगन रेड्डी की पार्टी में शामिल हुए

डॉ. केएस. जवाहर रेड्डी मुख्य सचिव ने नए आरटीआई आयुक्तों को शपथ दिलाई।

एपी बीजेपी में क्या हो रहा है? नाखुश वरिष्ठों ने गुप्त बैठक की