A girl suffering from illness committed suicide by hanging herself from the shower
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

बीमारी से परेशान युवती ने शॉवर से फंदा लगाकर दी जान

A girl suffering from illness committed suicide by hanging herself from the shower

A girl suffering from illness committed suicide by hanging herself from the shower

A girl suffering from illness committed suicide by hanging herself from the shower- चंडीगढ़I करनाल की एक युवती ने शनिवार को सेक्टर 16 के जीएमएसएच अस्पताल में वॉशरूम के फव्वारे के साथ लटक कर आत्महत्या कर ली। करनाल निवासी सतविंदर सिंह की पत्नी श्रीमती राजविंदर कौर को क्रोनिक माइलॉयड ल्यूकेमिया के चलते 4 जुलाई को जीएमएसएच 16 में भर्ती कराया गया था। मरीज की पहले पीजीआईएमईआर में कीमोथेरेपी चल रही थी।

उसे एनीमिया के सुधार के लिए जीएमएसएच 16 में भर्ती कराया गया था। मरीज को एक बार खून चढ़ाया गया और शनिवार दोपहर करीब 4 बजे वह वॉशरूम गई और अपने दुपट्टे से शॉवर से लटक गई। अस्पताल के कर्मचारियों ने तुरंत उसे पुनर्जीवित करने की कोशिश की लेकिन डॉक्टरों के सर्वोत्तम प्रयासों के बावजूद उसे बचाया नहीं जा सका और उसे मृत घोषित कर दिया गया। पुलिस को सूचित कर दिया गया है और नियमानुसार आवश्यक कानूनी औपचारिकताएं पूरी की जा रही हैं।