Sohreya Da Pind New fillm Punjabi : ZEE5 ने 23 सितंबर को 'सौहरेयां दा पिंड आगया' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

Punjab CM

ZEE5 ने 23 सितंबर को 'सौहरेयां दा पिंड आगया' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

Sohreya Da Pind New fillm Punjabi

ZEE5 ने 23 सितंबर को 'सौहरेयां दा पिंड आगया' के वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर की घोषणा

सुरखी बिंदी की सफलता के बाद इस पंजाबी ब्लॉकबस्टर में फिर से मिले सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर

Sohreya Da Pind New fillm Punjabi  : नेशनल, 05 सितंबर 2022: ZEE5, भारत का सबसे बड़ा घरेलू वीडियो स्ट्रीमिंग मंच और एक अरब दर्शकों के लिए बहुभाषी कहानीकार अपनी अगली डायरेक्ट-टू-डिजिटल पंजाबी फिल्म - 'सौहरेयां दा पिंड आगया' की घोषणा की हैं। अंकित विजान, नवदीप नरूला और गुरजीत सिंह द्वारा निर्मित, कॉमेडी-ड्रामा में अभिनेता सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर मुख्य भूमिकाओं में हैं जिसका प्रीमियर 23 सितंबर को ZEE5 पर होगा।

क्षितिज चौधरी द्वारा निर्देशित और अंबरदीप सिंह द्वारा लिखित, रोमांटिक कॉमेडी एक लोकप्रिय पंजाबी लोक गीत से अपना शीर्षक लेती है और गुरनाम भुल्लर और सरगुन मेहता के बीच प्यार के इर्द-गिर्द घूमती है, जो प्यार में पागल है और एक दूसरे से शादी करने की उम्मीद करते है। हालांकि, कहानी में एक अप्रत्याशित मोड़ सरगुन मेहता को किसी और से शादी करने की ओर ले जाता है। इससे दो प्रेमियों के बीच समस्याएँ पैदा हो जाती हैं जो फिर बदले की भावना और खेल में संलग्न हो जाते हैं। गुरनाम सरगुन से शादी करने का फैसला भूलकर है और अपने गांव की एक लड़की के साथ शादी के बंधन में बंधने का फैसला करता है ताकि वह उसे नजरअंदाज न कर सके। यहां से शुरू होने वाले दो क्रुद्ध पूर्व-प्रेमियों के बीच की लड़ाई हिस्टेरिकल है और फिल्म की यूएसपी है।

'सौहरेयां दा पिंड आगया' एक अलग तरह की एंटरटेनर है जिसमें कॉमेडी, सिज़लिंग केमिस्ट्री और एक असामान्य प्रेम कहानी है जिसमें रोमांस और बदले का मिश्रण है। फिल्म में जस बाजवा, जैस्मीन बाजवा, शिविका दीवान, हरदीप गिल और मिंटू कापा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं और 23 सितंबर को ZEE5 पर प्रीमियर होगा।

ZEE5 इंडिया के मुख्य व्यवसाय अधिकारी मनीष कालरा ने कहा, “पंजाब ZEE5 में हमारे लिए एक महत्वपूर्ण मार्किट है और हमने इस मार्किट में अपनी उपस्थिति को लगातार बढ़ाने पर ध्यान केंद्रित किया है। हमें ब्लॉकबस्टर पंजाबी फिल्मों का प्रदर्शन करने के लिए पॉलीवुड में कहानीकारों के साथ सहयोग करने का सौभाग्य मिला है और 'सौहरेयां दा पिंड आगया' हमारी लाइब्रेरी में एक और रणनीतिक जोड़ है। सरगुन मेहता और गुरनाम भुल्लर की आखिरी फिल्म, 'सुर्खी बिंदी' ने हमारे मंच पर बहुत अच्छा प्रदर्शन दिखाया और 'सौहरेयां दा पिंड आगया' के असामान्य और निराला कथानक के साथ, हमें विश्वास है कि यह फिल्म भी दर्शकों के साथ तालमेल बिठाएगी”।

निर्देशक क्षितिज चौधरी ने कहा, “23 सितंबर को भारत के सबसे बड़े घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म ZEE5 पर हमारी फिल्म की दूसरी पारी देखें। यह फिल्म बहुत प्यार, हास्य, अच्छे इरादों और मनोरंजन के उद्देश्य से बनाई गई है। इसलिए, हम आशा करते हैं कि हमारे प्रयास इसके डिजिटल प्रीमियर के माध्यम से अधिक से अधिक लोगों तक पहुंचें और सुपरहिट साबित हों।

अभिनेता सरगुन मेहता ने कहा, "मुझे इस फिल्म की शूटिंग में बहुत मज़ा आया क्योंकि यह आपकी टिपिकल रोमांटिक-कॉम नहीं है। यह फिल्म रोमांस से शुरू होती है लेकिन बहुत जल्द बदला लेने की ओर ले जाती है जो इस फिल्म का सबसे मजेदार हिस्सा है। दर्शकों को इसमें मेरे और गुरनाम के बीच एक अलग तरह की केमिस्ट्री देखने को मिलेगी। हम निश्चित रूप से ZEE5 पर फिल्म के प्रति अधिक आकर्षण देखते हैं क्योंकि यह एक आदर्श पारिवारिक मनोरंजन है जिसमें कोई भी निवेश करना चाहेगा।

अभिनेता गुरनाम भुल्लर ने कहा, "इस फिल्म की शूटिंग का सफर मज़ेदार रहा क्योंकि कहानी बहुत ही अनोखी और रोमांचक है। प्रेम कहानियां आमतौर पर एक सुखद अंत के साथ समाप्त होती हैं लेकिन इसमें यह रोमांस से शुरू होती है और एक पूर्व प्रेमी से बदला लेने के प्रयास के साथ समाप्त होती है। अब जबकि फिल्म प्रशंसकों की है, मैं उनके लिए ZEE5 पर फिल्म का नमूना लेने और अपना प्यार बरसाने के लिए उत्साहित हूँ। मुझे उम्मीद है कि वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर सफल होगा।"

'सौहरेयां दा पिंड आगया' 23 सितंबर से सिर्फ ZEE5 पर स्ट्रीम करने के लिए तैयार है

ZEE5 भारत का सबसे नया ओटीटी मंच है और लाखों मनोरंजन चाहने वालों के लिए बहुभाषी कहानीकार है। ZEE5 एक ग्लोबल कंटेंट पावरहाउस, ZEE एंटरटेनमेंट एंटरप्राइजेज लिमिटेड (ZEEL) के स्थिर से उपजा है। यह 3,500 से अधिक फिल्मों वाली सामग्री का एक विस्तृत और विविध पुस्तकालय प्रदान करता है; 1,750 टीवी शो, 700 मूल, और 5 लाख+ घंटे की ऑन-डिमांड सामग्री। 12 भाषाओं (अंग्रेजी, हिंदी, बंगाली, मलयालम, तमिल, तेलुगु, कन्नड़, मराठी, उड़िया, भोजपुरी, गुजराती और पंजाबी) में फैली सामग्री की पेशकश में सर्वश्रेष्ठ मूल, भारतीय और अंतर्राष्ट्रीय फिल्में, टीवी शो, संगीत, किड्स शो शामिल हैं। एडटेक, सिनेप्ले, समाचार, लाइव टीवी, और स्वास्थ्य; जीवन शैली।