Vishak Nair As Sanjay Gandhi : कंगना रणौत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘Emergency’ में संजय गांधी का किरदार निभाएंगे विशाक नायर, देखे तस्वीरें
Vishak Nair As Sanjay Gandhi

कंगना रणौत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘Emergency’ में संजय गांधी का किरदार निभाएंगे विशाक नायर, दे

कंगना रणौत के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘Emergency’ में संजय गांधी का किरदार निभाएंगे विशाक नायर, देखे तस्वीरें

Vishak Nair As Sanjay Gandhi

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की बेहतरीन अदाकारा कंगना रणौत तो आप जानते ही होंगे जो आए दिन किसी न किसी कंट्रोवर्सी का हिसा बन जाती है। बॉलीवुड में इन दिनों अपनी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'इमरजेंसी' को लेकर कंगना एक बार फिरसे सुर्खियों में बनी हुई हैं। इस फिल्म में कंगना रणौत तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी का किरदार निभाने वाली हैं। आपको बतादे की इस फिल्म में कई दिग्गज कलाकर अलग-अलग किरदार में नजर आएंगे। फिल्म से अभी तक बहुत से सितारों का लुक सामने आ चुका है। फिल्म में संजय गांधी का किरदार निभाने वाले अभिनेता विशाक नायर का लुक रिलीव हुआ है। जिसे खुद कंगना ने अपने सोशल मीडिया पर शेयर किया है। 

विशाक नायर दिखे संजय गांधी के किरदार में 
बॉलीवुड अदाकारा कंगना रणौत ने कुछ ही देर पहले अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट से विशाक नायर का लुक शेयर किया है। मलयालम सिनेमा के जाने माने कलाकार विशाक नायर फिल्म 'इमरजेंसी' में संजय गांधी की महत्वपूर्ण भूमिका निभाते नजर आएंगे। इस पोस्ट में आप देख सकते है कि तत्कालीन प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के बेटे संजय गांधी के किरदार में विशाक काफी बढ़िया लग रहे हैं।

विशाक नायर ने अपनी ख़ुशी किया ब्यान  
कंगना ने अपने सोचल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा ,'पेश है संजय गांधी के किरदार में टेलेंट के पावरहाउस विशाक नायर। संजय गांधी, जो इंदिरा की आत्मा थे, जिसे उन्होंने प्यार किया और फिर खो दिया।' विशाक ने भी पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'संजय गांधी की भूमिका निभाने के लिए खुद को सम्मानित महसूस कर रहा हूं, फिल्म के दूसरे कलाकार भी जबरदस्त है और सबने बहुत अच्छा काम किया है और खुद को इस फिल्म का हिसा होना और  गांधी के किरदार को निभाकर खुश हूं।'

'इमरजेंसी' फिल्म के किरदार है जबरदस्त 
फिल्म 'इमरजेंसी' (Emergency) में किरदारों को बात करे मिलिंद सोमन, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े और अनुपम खेर नज़र आएंगे और इनका लुक भी  सामने आ चुका है। फिल्म में श्रेयस तलपड़े भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी, अनुपम खेर जय प्रकाश नारायण, महिमा चौधरी भारतीय सांस्कृतिक कार्यकर्ता और लेखिका पुपुल जयकर और मिलिंद सोमन फील्ड मार्शल सैम की भूमिका में नजर आने वाले हैं। इस फिल्म का निर्देशन कंगना रणौत ही कर रही हैं।