Vikram Vedha Day 2 Box Office: साउथ के आगे एक बार फिर बॉलीवुड पस्त, 'विक्रम वेधा' को मात दे आगे बढ़ी 'पीएस-1'

Punjab CM

Vikram Vedha Day 2 Box Office: साउथ के आगे एक बार फिर बॉलीवुड पस्त, 'विक्रम वेधा' को मात दे आगे बढ़ी 'पीएस-1'

Vikram Vedha Day 2 Box Office Collection

Vikram Vedha Day 2 Box Office Collection

Vikram Vedha Day 2 Box Office Collection: बॉक्स ऑफिस पर एक बार फिर फिल्मों की रौनक देखने को मिल रही है। ब्रह्मास्त्र की रफ्तार कम होने साथ ही बॉक्स ऑफिस फिर ठप पड़ गया था, लेकिन बीते शुक्रवार रिलीज हुई फिल्मों के बाद एक बार फिर सिनेमाघरों में भीड़ देखने को मिल रही है। दरअसल, इस शुक्रवार बॉक्स ऑफिस पर फिर से साउथ और बॉलीवुड की टक्कर देखने को मिल रही है। वहीं, ब्रह्मास्त्र भी अब पस्त होती नजर आ रही है। इसी बीच शनिवार को हुई इन फिल्मों की कमाई के शुरुआती आंकड़े भी सामने आ चुके हैं। तो चलिए जानते हैं बीते दिन किस फिल्म ने की कितनी कमाई- 

विक्रम वेधा

बॉलीवुड अभिनेता ऋतिक रोशन तीन साल के अंतराल के बाद एक बार फिर बड़े पर्दे पर वापसी कर चुके हैं। इस साल की बहुचर्चित फिल्मों में से एक विक्रम वेधा बीते शुक्रवार सिनेमाघरों पर दस्तक दे चुकी है। इस फिल्म को लेकर सभी काफी उम्मीदें थीं। ऐसे में दूसरे दिन फिल्म के कलेक्शन में हुई बढ़ोतरी को देख लगता है कि फिल्म आने वाले दिनों शायद कुछ अच्छा कर सकेगी। हालांकि, ऋतिक रोशन और सैफ अली खान अभिनीत फिल्म 'विक्रम वेधा' साउथ फिल्म पीएस-1 से पिछड़ती नजर आ रही है। दूसरे दिन हुए कलेक्शन की बात करें तो फिल्म ने शनिवार को 12.70 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया है। वहीं, देशभर में इसकी कुल कमाई 23.28 करोड़ रुपये हो गई है।

पोन्नियिन सेल्वन 1

साउथ सिनेमा के मशहूर निर्देशक मणिरत्नम की मेगा बजट फिल्म 'पोन्नियिन सेल्वन 1’ भी इस शुक्रवार सिनेमाघरों में रिलीज कर दी गई। मल्टीस्टारर इस फिल्म का दर्शकों बेसब्री से इंतजार करे रहे थे। फिल्म रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है। पहले दिन हुई शानदार कमाई के बाद अब इस फिल्म के दूसरे दिन हुए कारोबार के आंकड़े भी सामने आ गए हैं। शुरुआती आंकड़ों के मुताबिक फिल्म ने शनिवार को 32.50 करोड़ रुपये के कलेक्शन के साथ कुल कलेक्शन 69.00 करोड़ रुपये का कारोबार कर लिया है। 

ब्रह्मास्त्र

रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर फिल्म ब्रह्मास्त्र का अब बॉक्स ऑफिस पर सुस्त होती जा रही है। पहले दिन से ही शानदार प्रदर्शन करने वाली इस फिल्म ने कमाई के मामले में कई रिकॉर्ड कायम किए। लेकिन बीतते समय के साथ फिल्म की रफ्तार लगातार कम होती जा रही है। शुकवार को जहां फिल्म ने महज 70 लाख की कमाई की तो वहीं बीते दिन फिल्म को वीकएंड का फायदा मिलता नजर आया है। फिल्म ने शनिवार को अपने कारोबार में बढ़ोतरी करते हुए 1.20 करोड़ की कमाई की है। इसके साथ ही फिल्म का कुल कलेक्शन 262.72 करोड़ हो गया है।

चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट

बॉलीवुड अभिनेता सनी देओल ने बीते महीने अपनी  चुपः रिवेंज ऑफ द आर्टिस्ट के जरिए एक बार फिर बड़े पर्दे वापसी की। हालांकि, वापसी की उनकी यह कोशिश कुछ खास रंग नहीं लाई। फिल्म शुरुआत से ही कोई खास असर नहीं दिखा पाई। पहले ही हुई अच्छी कमाई के बाद फिल्म के कलेक्शन में लगातार गिरावट ही देखने को मिली। वहीं, बीते दिन हुई फिल्म की कमाई की बात करें तो चुप ने शनिवार को सिर्फ 65 लाख की कमाई की।