मुरादाबाद में चलती कार में मॉडल से गैंगरेप, पुलिस ने तीन लोगों को किया गिरफ्तार

Moradabad Gang Rape Case

Moradabad Gang Rape Case

Moradabad Gang Rape Case: उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में चलती कार में नाबालिग मॉडल से गैंगरेप का मामला सामने आया है. घटना 7 अप्रैल की है. आरोप है कि गाजियाबाद के तीन युवकों ने नाबालिग मॉडल को लिफ्ट देकर चलती कार में उसके साथ गैंगरेप किया.

पीड़िता का आरोप है कि रास्ते में कोल्ड ड्रिंक में नशीला पदार्थ मिलाकर बेहोश करने के बाद इस घटना को अंजाम दिया, इसके बाद आरोपी उसे (नाबालिग मॉडल) मुरादाबाद रेलवे स्टेशन के पास स्थित होटल में छोड़कर भाग गए.

अब इस मामले में पीड़िता की शिकायत पर कोतवाली पुलिस ने तीन नामजद आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया है. आरोपियों पर पॉक्सो और एससी/एसटी एक्ट के तहत यह मामला दर्ज किया गया है और तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

थाने में दर्ज एफआईआर के मुताबिक पीड़िता ने बताया कि वो अपने मॉडलिंग इवेन्ट के लिए 5 अप्रैल को जयपुर गयी थी.  6 अप्रैल को वो बस से दिल्ली के धौलाकुआं लौटी तो मेट्रो स्टेशन पर भरत सिंह,अनिल और सोनू की गाड़ी उसे मिली.

पीड़िता ने कहा कि वो भरत को पहले से ही जानती थी क्योंकि उसने पहले भी उसका फोटोशूट कराया था. पीड़ित मॉडल ने कहा, 'भरत ने उससे पूछा की तुम कहां जा रही हो, मैंने बताया की मैं मुरादाबाद जा रही हूं. तब भरत ने कहा हम भी गाड़ी से मुरादाबाद जा रहे हैं, हमारे साथ चलो हम तुम्हें वहां छोड़ देंगे.'

पीड़ित मॉडल ने कहा, मैं भरत की बात पर विश्वास करके उसकी कार में बैठ गयी और लगभग 11.30 बजे हम धौलाकुआं से निकल गए. जब हम गाजियाबाद पहुंचे तो भरत और उसके साथियों ने एक होटल से खाना और कोल्ड ड्रिंक लिया. युवती ने कहा कोल्ड ड्रिंक पीने के बाद मुझे नशा आ गया. इसके बाद तीनों ने बारी-बारी से उसके साथ रेप किया. 

पीड़ित युवती ने कहा, 'जब मुझे होश आया तो मैंने वाशरूम जाने के लिए रोड पर ही एक पट्रोल पंप पर गाड़ी रुकवायी और वाशरूम में अपने फोन से डायल 112 पर कॉल किया और कार में आकर बैठ गई. फिर तीनों मुझे मुरादाबाद में रेलवे स्टेशन के पास होटल में ले गए. वहां होटल में छोडकर चले गए.  कुछ देर बाद ही पुलिस आई जिसके बाद मैंने अपनी मम्मी-पापा को वहीं बुला लिया. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया.'

वहीं इस मामले को लेकर एसएसपी हेमराज मीणा ने बताया कि कोतवाली में गैंगरेप को लेकर एक तहरीर प्राप्त हुई जिसके बाद केस दर्ज कर तीन लोगों को गिरफ्तार किया गया है. नाबालिग युवती ने गाजियाबाद के रहने वाले तीन युवकों पर गैंगरेप का आरोप लगाया है. पीड़िता का मेडिकल कराया जा रहा है और इस मामले की में आगे की कानूनी कार्रवाई हो रही है.