Punjab Holiday On 1 May- पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान; इस दिन बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सभी कार्यालय
BREAKING
जोशी ने गांव बड़ी करौर में रेत माफिया के हमले में घायल लोगों का कुशल-क्षेम जाना एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए

पंजाब में सरकारी छुट्टी का ऐलान; इस दिन बंद रहेंगे स्कूल-कॉलेज और सभी कार्यालय, सरकार ने जारी किया आदेश, यहां जानिए

Punjab Government Declared Holiday On Labour Day News Update

Punjab Government Declared Holiday On Labour Day News Update

Punjab Holiday On 1 May: पंजाब में 1 मई को सरकारी छुट्टी का ऐलान हुआ है। इस दिन पूरे राज्य में सभी सरकारी कार्यालयों/बोर्डों/निगमों/संस्थानों और औद्योगिक प्रतिष्ठानों के साथ-साथ स्कूल-कॉलेजों में छुट्टी रखी जाएगी।

पंजाब सरकार ने 1 मई को मजदूर दिवस होने के चलते सरकारी छुट्टी रखने का फैसला किया है। हर साल 1 मई को मजदूर दिवस मनाया जाता है। इसलिए पंजाब सरकार ने इस दिन को आधिकारिक वार्षिक छुट्टियों की लिस्ट में जगह दी है।