भारत दौरे से पहले कहीं छिन ना जाए टिम साउदी से टेस्ट कप्तानी, कप्तान ने जानें क्या कुछ कहा
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

भारत दौरे से पहले कहीं छिन ना जाए टिम साउदी से टेस्ट कप्तानी, कप्तान ने जानें क्या कुछ कहा

Tim Southee On Captaincy

Tim Southee On Captaincy

Tim Southee On Captaincy: ऑस्ट्रेलिया ने न्यूजीलैंड को दूसरे टेस्ट में हरा दिया. टिम साउथी की अगुवाई वाली कीवी टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. इसके बाद टिम साउथी की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. लेकिन क्या न्यूजीलैंड के भारत दौरे से पहले टिम साउथी कप्तानी छोड़ देंगे? इस सवाल का जवाब खुद टिम साउथी ने दिया है... दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हार के बाद टिम साउथी ने कहा कि इस बात की कोई गारंटी नहीं कि वह भारत और अफगानिस्तान के खिलाफ सीरीज में न्यूजीलैंड टीम के कप्तान होंगे.

'एशियाई सरजमीं पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलना बड़ी चुनौती'

टिम साउथी ने कहा कि एशियाई सरजमीं पर स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ खेलना बड़ी चुनौती होती है, लेकिन हम उस वक्त देखेंगे. दरअसल, ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ सीरीज के पहले टेस्ट में न्यूजीलैंड को 172 रनों से हार का सामना करना पड़ा था. इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में टिम साउथी की अगुवाई वाली कीवी टीम को 3 विकेट से हरा दिया. बहरहाल, इस हार के बाद टिम साउथी की कप्तानी पर लगातार सवाल उठ रहे हैं. वहीं, इस बीच टिम साउथी ने अपनी कप्तानी के भविष्य पर बड़ा बयान दिया है.

ऑस्ट्रेलिया ने दूसरे टेस्ट में फिर कीवी टीम को हराया

ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के बीच दूसरे टेस्ट की बात करें को कीवी टीम को 3 विकेट से हार का सामना करना पड़ा. न्यूजीलैंड ने पहली पारी में 162 रनों का स्कोर बनाया. जिसके जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने 256 रन बनाए. लेकिन इसके बाद न्यूजीलैंड ने शानदार वापसी करते हुए दूसरी पारी में 372 रनों का स्कोर बनाया. इस तरह ऑस्ट्रेलिया के सामने मैच जीतने के लिए 281 रनों का लक्ष्य था. ऑस्ट्रेलिया ने 7 विकेट पर 281 रन बनाकर टेस्ट अपने नाम कर लिया. हालांकि, एक वक्त ऑस्ट्रेलिया की टीम 80 रनों पर 5 विकेट गवांकर संघर्ष कर रही थी, लेकिन इसके बाद मिचेल मार्श और एलेक्स कैरी ने शानदार पारी खेलकर टीम को जीत तक पहुंचा दिया.

यह पढ़ें:

दिल्ली कैपिटल्स ने रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर को 1 रन से हराया, प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई किया

धर्मशाला टेस्ट जीतने के बाद टीम इंडिया को मिली बड़ी खुशखबरी, BCCI ने बढ़ा दी सैलरी

छात्रा शीतल ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में किया प्रथम स्थान हासिल