Student Sheetal secured first place in the state level competition
BREAKING
एमटीवी स्प्लिट्सविला एक्स 5 - एक्सयूज़ मी प्लीज़ के प्रतियोगी लक्ष्य, उन्नति और दिग्विजय राठी चंडीगढ़ में अपने फैन्स से मिले!* चंडीगढ़ प्रशासन द्वारा गांव रायपुर खुर्द में चलाई जा रही अवैध निर्माण पर कार्रवाई का स्थानीय लोगों द्वारा जबरदस्त विरोध केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद का यूपी में एक्सीडेंट; अपने संसदीय क्षेत्र के दौरे पर निकले थे, तेज रफ्तार गाड़ी ने पीछे से मारी कार में टक्कर गुजरात के स्कूल में खौफनाक हादसा; क्लासरूम में लंच कर रहे थे बच्चे, अचानक गिर पड़ी दीवार, वीडियो में कैद पूरा मंजर देखिए पूरे देश में कर्फ्यू, सड़कों पर सेना, 105 से ज्यादा मौतें और 2500 जख्मी, कोटा सिस्टम को लेकर उबल रहा पड़ोसी बांग्लादेश!

छात्रा शीतल ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में किया प्रथम स्थान हासिल 

Student Sheetal secured first place in the state level competition

Student Sheetal secured first place in the state level competition

Student Sheetal secured first place in the state level competition- पिहोवा (पौलस्त्य)। पिहोवा से सटे गांव अरुणाय की छात्रा शीतल ने राज्यस्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त करके मजदूर माता पिता का सीना गर्व से ऊंचा कर दिया। जानकारी देते हुए सुच्चा सिंह ने बताया कि शीतल के पिता सुरेंद्र कुमार मजदूरी करते हैं और शीतल गर्ल स्कूल पिहोवा में 11वीं कक्षा की छात्रा है।

शुरू से ही शीतल का खेलों में रुझान है,लेकिन कमजोर आर्थिक स्थिति के चलते कोचिंग नहीं ले सकी। महज सैर करने के बहाने चाची और मां के साथ दौड़ लगाती रहती है और घर पर ही खेल प्रतियोगिता के लिए मेहनत करती है। उन्होंने बताया कि ब्लॉक स्तर पर उसने दौड़ प्रतियोगिता में द्वितीय स्थान और जिला स्तर पर प्रथम स्थान प्राप्त किया था।

परिवार का सहयोग स्कूल शिक्षकों के द्वारा दिये हौंसले से उसने कड़ी मेहनत की और उसकी बदौलत अब उसने राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता में भाग लेकर दौड़ प्रतियोगिता में 103 खिलाडिय़ों में प्रथम स्थान व लंबी छलांग में द्वितीय स्थान प्राप्त किया। एक साथ दो ट्राफी पाने से ग्रामीणों व शीतल के परिजनों में खुशी की लहर है।