पुलिस ने विस्कॉन्सिन स्कूल के बाहर छात्र को मारी गोली, यह थी वजह
BREAKING
जम्मू-कश्मीर में सेना ने आतंकियों का बड़ा हमला रोका; फटाफट एक्शन में आए जवान, ताबड़तोड़ गोलियां बरसाईं, एनकाउंटर जारी सुप्रीम कोर्ट से योगी सरकार को बड़ा झटका; दुकानों पर 'नेम प्लेट' लगाने वाले आदेश पर रोक लगाई, UP समेत 3 राज्यों को नोटिस जारी RSS की गतिविधियों में अब शामिल हो सकेंगे सरकारी कर्मचारी; केंद्र सरकार का बड़ा फैसला, 58 साल पुराना प्रतिबंध हटाया, कांग्रेस हमलावर "ढाई घंटे तक देश के प्रधानमंत्री का गला घोंटा गया''; संसद के बजट सत्र पर PM मोदी का बयान, पहले ही दिन विपक्ष पर जमकर बरसे चमत्कारिक है भगवान शिव का यह नाम जप; प्रेमानंद महाराज ने बताया- कैसे दिखाता है प्रभाव, महादेव के इस मंत्र को न जपने की दी चेतावनी

पुलिस ने विस्कॉन्सिन स्कूल के बाहर छात्र को मारी गोली, यह थी वजह

US ARMED STUDENT KILLED

US ARMED STUDENT KILLED

माउंट होरेब। US ARMED STUDENT KILLED: अमेरिका के विस्कान्सिन में एक स्कूल के बाहर पुलिस ने एक छात्र को गोली मार दी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पुलिस को सूचना मिली थी कि स्कूल के बाहर हथियार लेकर एक शख्स घूम रहा है। यह घटना बुधवार की बताई जा रही है। मामले में किसी और को कोई नुकसान नहीं पहुंचा है।

अधिकारियों ने कहा कि वह छात्र अंदर प्रवेश नहीं कर सका। मरने वाला किशोर था। हालांकि, उसकी उम्र और अन्य पहचान नहीं बताई गई है। घटना के काफी समय बाद तक पुलिस वहीं मौजूद रही। इस दौरान बच्चे स्कूल के अंदर ही रहे। बाद में उन्हें अभिभावकों के हवाले कर दिया गया। वहां मौजूद अभिभावकों का कहना था कि वे काफी चिंतित थे।

पुलिस कर रही है मामले की जांच 

पुलिस ने स्कूल की जांच की लेकिन कोई अन्य खतरा नहीं मिला। पास में ही एक दुकान चलाने वाली जीन केलर ने कहा कि उसने पांच राउंड गोलियों की आवाज सुनी थी।