जनता का विश्वास भाजपा पर, तभी जीत का सेहरा पहनाया जनता नेः अवि भसीन
BREAKING
Haryana: आसमानी बिजली गिरने से बाबैन के गांव खिड़की वीरान में खेत में सरसों काट रहे मां सरोज बाला व बेटे रमन सैनी की मौके पर हुई मौत BJP के लोकसभा उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी; PM मोदी यहां से लड़ेंगे चुनाव? जानिए कहां से कौन उम्मीदवार खड़ा BJP के एक और सांसद ने सक्रिय राजनीति से संन्यास लिया; जेपी नड्डा को लिखा पत्र, इससे पहले गौतम गंभीर ऐसा ही कर चुके भारत में स्पेन की महिला का गैंगरेप; झारखंड में घूमने आई थी, रात में दरिंदों ने मारपीट कर जिस्म नोचा, अस्पताल में इलाज चल रहा युवराज सिंह ने कहा- मैं गुरदासपुर से चुनाव नहीं लड़ रहा; BJP के टिकट पर लड़ने की चर्चा थी, सनी देओल को साइड कर रही पार्टी

जनता का विश्वास भाजपा पर, तभी जीत का सेहरा पहनाया जनता नेः अवि भसीन

People have faith in BJP

People have faith in BJP

भाजपा मंडल 21 ने मनाया जीत का जश्न

चंडीगढ़ 4 दिसम्बर 2023ः People have faith in BJP: देश के तीन बड़े राज्यों में हुए विधान सभा चुनाव में भाजपा को स्मरणीय जीत इस बात का जीता जागता सबूत है कि भारतीय जनता पार्टी जनताजर्नाधन का अटूट विश्वास अभी भी कायम है। इसका कारण सिर्फ एक ही है, भाजपा के विकास कार्यों के प्रति उसकी प्रतिबद्धता। यह बात भारतीय जनता पार्टी, चंडीगढ़ के मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन ने सेक्टर 47 में भाजपा की तीन राज्यों में जीत का जश्न कार्यक्रम के दौरान कही।

इस अवसर पर सेक्टर 47 बूथ मार्केट  में विधानसभा चुनाव में जीत का जश्न मंडल 21 के अध्यक्ष अवि भसीन के नेतृत्व में मनाया गया जिसमें मंडल के पदाधिकारी सहित समर्थक मौजूद थे।

अवि भसीन ने अपने संबोधन में कहा कि इस जीत का श्रेय यदि देखा जाए तो भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा के कुशल संगठन तथा अनगिनत पार्टी कार्यकर्ताओं की कड़ी मेहनत व समर्पण की है, जिन्होंने दिन रात जनता के बीच रहकर उन्हें भाजपा द्वारा देश में किए गए कार्यो के संदर्भ में भली भांति परिचित करवाया और इसका खूब प्रचार किया।
 
मंडल अध्यक्ष ने कहा कि 2024 में होने जा रहे चंडीगढ़ में लोकसभा चुनावों में भाजपा की जीत सुनिश्चित है जिसके लिए तैयारियां अभी से शुरू कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि यह जश्न पार्टी का नही बल्कि जनता के विश्वास का है, जो 2024 में भाजपा की जीत को शहर में सुनिश्चित करेगा।

यह पढ़ें:

चंडीगढ़ की स्कूल बसों को लेकर बड़ा कदम; कंट्रोल-कमांड सेंटर से कनेक्ट होंगी, पैनिक बटन की व्यवस्था, बच्चों की लाइव लोकेशन मिलेगी

PM मोदी से मिले पंजाब के गवर्नर पुरोहित; इस मुलाकात के कई मायने, जानिए दोनों के बीच क्या चर्चा हुई?

साइबर अपराधियों का लोगों को ठगने का अब बिल्कुल नया तरीका: ट्रैफिक चालान के नाम पर ठगने का प्रयास